IPL 2021: मुंबई पर कोरोना का साया, स्टाफ के बाद किरण मोरे पॉजिटिव

मोरे को फिलहाल कोरोना के लक्षण नहीं हैं और वो आईसोलेशन में रह रहे हैं

Updated
मुंबई इंडियंस
i

IPL 2021 से पहले पांच बार की आईपीएल चैम्पियन मुंबई इंडियंस पर कोरोना का साया मंडरा रहा है. खबर आई है कि टीम के स्काउट और विकेटकीपिंग सलाहकार किरण मोरे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. आईपीएल फ्रेंचाइजी ने मंगलवार को बयान जारी कर बताया कि मोरे फिलहाल लक्षणरहित हैं और आईसोलेशन में रह रहे हैं.

इससे पहले वानखेड़े स्टेडियम के दो स्टाफ कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. ये दोनों अभी अपने घरों में क्वारन्टीन हैं. राहत की बात ये है कि इसके बाद वानखेड़े स्टेडियम के 15 ग्राउंड स्टाफ्स के कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव पाए गए हैं. महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि इन लोगों को वानखेड़े स्टेडियम में बायो-बबल में शामिल किया गया है.

मुंबई इंडियंस ने बताया है कि मोरे भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के स्वास्थ्य दिशा-निर्देशों का पालन कर रहे हैं.

किरण मोरे ने 3 मार्च को कोरोना वायरस वैक्सीन ली थी इसके बावजूद वो कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं.

बयान के मुताबिक मुंबई इंडियंस की मेडिकल टीम लगातार मोरे के स्वास्थ्य पर निगरानी बनाए हुए है. बयान में कहा गया है कि वे अपने प्रशंसकों को याद दिलाना चाहते हैं कि वह ऐसे कठिन समय में सुरिक्षत रहें और कोरोना दिशा-निर्देशों का पालन करें. उल्लेखनीय है कि आईपीएल 2021 का आयोजन नौ अप्रैल से होना है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!