IPL 2021 स्थगित, ट्विटर बंटा, कुछ फैसले से खुश तो कुछ भयंकर नाराज

एक यूजर ने लिखा- 'क्या करूं मैं मर जाऊं.'

Published
IPL 2021 स्थगित, ट्विटर बंटा, कुछ फैसले से खुश तो कुछ भयंकर नाराज

एक के बाद एक IPL खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबरों के बाद आखिरकार लीग ने इस साल के लिए टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया है. जैसे ही ये खबर आई सोशल मीडिया पर क्रिकेट को चाहने वालों और नफरत करने वालों के रिएक्शन की बाढ़ आ गई है. कई लोगों ने बढ़ते कोरोना के बीच अब तक चल रहे टूर्नामेंट पर सवाल उठाए तो कई ने इस तरह से रिएक्शन दिया कि टूर्नामेंट रद्द होने के बाद वो आखिर करेंगे क्या.

अभिषेक मुखर्जी ने आईपीएल स्थगित होने पर लिखा कि अब वक्त है कि आईपीएल वेन्यू को कोविड हॉस्पिटल में तब्दील कर दिया जाए.

कांग्रेस नेता गौरव पंधी ने लिखा कि- ये काफी डरावनी बात थी कि आईपीएल आयोजन की मंजूरी दी गई.

गंभीर पोस्ट के अलावा कुछ आईपीएल फैंस ने भी ट्विटर पर अपना रिएक्शन डाला है. टीवीएफ ने पंचायत वेबसीरीज के एक दृश्य वाला मीम शेयर किया.

इसी तरह आईपीएल के चाहने वालों ने सोशल मीडिया पर मीम की बाढ़ ला दी.

एक यूजर ने लिखा- 'क्या करूं मैं मर जाऊं.'

बता दें कि BCCI के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने न्यूज एजेंसी ANI को बताया है कि IPL को इस सत्र के लिए स्थगित जा रहा है. BCCI इसे लेकर मंथन कर रहा था कि टूर्नामेंट को या तो किसी एक जगह पर शिफ्ट किया जाए या अस्थाई रूप से फिलहाल लीग को रोक दिया जाए. अब BCCI की उच्चस्तरीय बैठक में फैसला हो गया है कि इस के आईपीएल को स्थगित कर दिया गया है.

एक के बाद एक खिलाड़ी हो रहे कोरोना पॉजिटिव

3 मई को आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हो गए थे , जिसके बाद आईपीएल के 14वें सीजन में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथ होने वाले कोलकाता के मैच को टाल दिया गया था.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!