धोनी के खेलने के सवाल पर सौरव बोले, उन्हीं से पूछिये
BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा, धोनी के खेलने के सवाल पर उन्हीं से पूछना चाहिए 
BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा, धोनी के खेलने के सवाल पर उन्हीं से पूछना चाहिए (फोटोः PTI)

धोनी के खेलने के सवाल पर सौरव बोले, उन्हीं से पूछिये

विश्व कप सेमीफाइनल के बाद से ही महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर अटकलें लगाई जाने लगी थीं. रविवार को जब बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली से उनके बारे में पूछा गया कि क्या धोनी ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी 20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम में शामिल होंगे. तो उन्होंने कहा, कृपया धोनी से ही पूछें.

Loading...

धोनी ने कहा था, मुझे लेकर टीम इंडिया के थिंक टैंक का दिमाग बिल्कुल साफ

शुक्रवार को धोनी ने कहा था कि उनके भविष्य पर फैसला करने के मामले में भारतीय टीम का थिंक टैंक का दिमाग बिल्कुल साफ है. सब कुछ साफ है लेकिन कुछ चीजें पब्लिक में नहीं कही जा सकतीं.

इधर गांगुली ने कहा कि कहा कि महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य पर फैसला करने के लिए अभी पर्याप्त समय है. धोनी के भविष्य पर कुछ महीनों में चीजें स्पष्ट हो जाएंगी. भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि आईपीएल 2020 से धोनी के भविष्य को लेकर स्पष्ट तस्वीर का पता चल जाएगा.

वर्ल्ड कप के बाद एक भी मैच नहीं खेले हैं धोनी

वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के बाद से ही धोनी के भविष्य को लेकर सवाल उठाए जाने लगे थे. कुछ लोगों का कहना था कि उन्हें अब संन्यास ले लेना चाहिए. वर्ल्ड कप के बाद उन्होंने एक भी मैच नहीं खेला है. अपनी कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप 2007 और वनडे वर्ल्ड कप 2011 जिताने वाले धोनी वर्ल्ड कप के बाद कोई मैच नहीं खेले हैं. वह इंग्लैंड की मेजबानी में खेले गए वर्ल्ड कप-2019 के बाद से ही टीम से बाहर हैं. उन्हें वेस्ट इंडीज दौरे पर नहीं ले जाया गया. इसके बाद दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी वह नहीं खेले हैं. धोनी के संन्यास की अटकलें तेज हैं.

ये भी पढ़ें : स्टीव स्मिथ ने तोड़ा टेस्ट क्रिकेट का 73 साल पुराना रिकॉर्ड

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our क्रिकेट section for more stories.

    Loading...