ADVERTISEMENT

IND vs SA: रहाणे-पुजारा फिर फेल, फैंस ने बताया-विदाई मैच, बोले-थैंक्यू रहाणे

अजिंक्य रहाणे दूसरी पारी में सिर्फ एक रन बानाकर आउट हो गए जबकि चेतेश्वर पुजारा भी सिर्फ 9 रन ही बना सके.

Published
<div class="paragraphs"><p>IND vs SA: आजिंक्य रहाणे-पुजारा की विदाई का वक्त आ गया! फैंस बोले-थैंक्यू रहाणे</p></div>
i

भारत और साउथ अफ्रीका(IND vs SA) के बीच तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच की दूसरी पारी में भारतीय बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) सिर्फ एक रन बानाकर आउट हो गए और चेतेश्वर पुजारा भी सिर्फ 9 रन ही बना सके. रहाणे और पुजारा की इस पारी में नाकामी को उनके लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की आखिरी पारी के रूप में देखा जाने लगा है या इसके बाद कम से कम उन्हें ब्रेक दिया जाना तो लगभग तय माना जा रहा है.

अजिंक्य रहाणे के आउट होने के बाद ट्विटर पर थैंक्यू रहाणे (#ThankyouRahane) ट्रैंड होने लगा, जिसे फैंस ने इनका फेयरवेल बता दिया.

ADVERTISEMENT

लंबे समय से लटकी है बाहर होने की तलवार

अजिंक्य रहाणे लंबे समय से अपनी फॉर्म से जूझ रहे हैं. वो लगातार बड़ी पारी खेल पाने में नाकाम रहे हैं. इस मैच की पहली पारी में भी अजिंक्य रहाणे सिर्फ 9 रन बनाकर आउट हो गए थे. फैंस से लेकर एक्सपर्ट्स तक ने रहाणे के बाहर होने की भविष्यवाणी पहले ही कर दी थी.

रहाणे ने इंग्लैंड के खिलाफ द ओवल में चौथे टेस्ट से शुरू होकर अपनी पिछली 10 पारियों में 20 से अधिक का टेस्ट औसत भी नहीं बनाया है. इस दौरान रहाणे एक अर्धशतक की मदद से 18.9 की औसत से सिर्फ 189 रन ही बना सके हैं.

पुजारा भी हो सकते हैं बाहर

अजिंक्य रहाणे के साथ-साथ चेतेश्ववर पूजारा भी लंबे समय से नाकाम ही चल रहे हैं. उनकी इक्का-दुक्का पारियों को छोड़ दें तो वे बीते एक साल से कोई बड़ा स्कोर नहीं बना पाए हैं. इस पारी में भी पुजारा सिर्फ 9 रन बनाकर बाहर हो गए.

नवंबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू श्रृंखला से शुरू होने वाली अपनी पिछली 10 टेस्ट पारियों में, पुजारा ने एक अर्धशतक सहित 21.90 की औसत से सिर्फ 219 रन बनाए हैं.

ट्विटर पर ट्रैंड- थैंक्यू रहाणे

रहाणे ज्यादा देर तक टिके नहीं रह सके क्योंकि कगिसो रबाडा ने सिर्फ एक रन बनाकर उन्हें वापस भेज दिया. सुबह के सत्र में उनके आउट होने के बाद ट्विटर पर #ThankYouRahane ट्रेंड करना शुरू हो गया. फैस ने रहाणे को उनकी बार-बार विफलताओं के लिए ट्रोल करते हुए कहा कि उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में अपनी आखिरी पारी खेल ली है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT