CSK Vs DC | धवन का विकेट अहम था, फील्डर्स ने की गलतियां: धोनी

शिखर धवन ने इस मैच में अपने IPL करियर की पहली सेंचुरी लगाई

Published
स्पोर्ट्स
2 min read
चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ श्रेयस अय्यर
i

शिखर धवन ने शनिवार को आईपीएल का अपना पहला शतक जमाकर दिल्ली कैपिटल्स को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पांच विकेट से जीत दिला दी.

धवन ने नाबाद 101 रनों की पारी खेली. हालांकि चेन्नई के फील्डर्स ने धवन के दो कैच छोड़े. चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इस बात को कबूल किया कि धवन का विकेट चेन्नई की जीत के लिए अहम था.

मैच के बाद धोनी ने कहा, "धवन का विकेट अहम था, लेकिन हमने उनके कुछ कैच छोड़े. अगर वह लगातार बल्लेबाजी करते रहेंगे तो वह स्ट्राइक रेट को ऊंचा रखेंगे."

धोनी ने आगे कहा, "विकेट भी दूसरे हाफ में अच्छी खेली. लेकिन हम धवन से श्रेय नहीं ले सकते. ज्यादा ओस भी नहीं थी, लेकिन पिच को बेहतर करने का समय था. यह बड़ा अंतर होता है."

सैम कुरैन के प्रदर्शन से खुश धोनी

धोनी एक बार फिर सैम कुरैन के प्रदर्शन से खुश दिखे क्योंकि कुरैन ने 19वें ओवर में महज चार रन दिए एक तरह से चेन्नई का वापसी करा दी थी.

धोनी ने कहा, "एक अच्छी चीज कुरैन का ओवर रहा. वह वाइड यॉर्कर को अच्छे से लागू कर सके. वह आमतौर पर इसे लेकर ज्यादा आत्मविश्वासी नहीं रहते हैं, लेकिन आज उन्होंने अच्छा किया."

कुरैन के बाद आखिरी ओवर रवींद्र जडेजा ने डाला, लेकिन ड्वायन ब्रावो होते तो वह आखिरी फेंकते और शायद मैच का परिणाम चेन्नई के पक्ष में हो सकता था. ब्रावो चोटिल हो गए थे.

धोनी ने ब्रावो को लेकर कहा, "ब्रावो फिट नहीं थे. वह बाहर गए और फिर वापस नहीं लौटे. इसलिए विकल्प जडेजा या कर्ण शर्मा थे. मैं जडेजा के साथ गया.

पढ़ें ये भी: CSK Vs DC: धवन ने खेली शतकीय पारी, रोमांचक मैच में दिल्ली की जीत

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!