पापा धोनी मार रहे थे छक्के तो जीवा उन्हें हग करने की जिद कर रही थी
धोनी ने डाला बेटी जीवा का एक बेहद क्यूट वीडियो
धोनी ने डाला बेटी जीवा का एक बेहद क्यूट वीडियो(फोटो: Altered by The Quint)

पापा धोनी मार रहे थे छक्के तो जीवा उन्हें हग करने की जिद कर रही थी

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ एमएस धोनी ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. एक दम धांसू टाइप पारी खेली और मोहाली के मैदान पर मौजूद दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. धोनी ने सिर्फ 44 गेंद पर 79 रन बनाए जिसमें 5 छक्के और 6 चौके मौजूद थे. धोनी जब आईपीएल करियर की अपनी सबसे बड़ी पारी खेल रहे थे तो उस वक्त उनकी बेटी जीवा भी मैदान पर मौजूद थीं.

जीवा वीआईपी स्टैंड में बैठकर अपने पापा की बैटिंग देख रही थीं. पापा को छक्के-चौके मारते देख जीवा बहुत ज्यादा एक्साइटेड हो रही थीं और इस दौरान एक मौके पर जीवा पापा धोनी को हग करने की बात कहने लगीं. धोनी के एक जानकार ने इसका वीडियो बना दिया, जिसे बाद में महेंद्र सिंह धोनी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. धोनी ने इस विडियो को कैप्शन दिया है, 'वेन जीवा वांटेड टू गिव अ हग टू पापा ड्यूरिंग मैच' (मैच के दौरान जब जीवा पापा को गले लगाना चाहती थीं).

वीडियो में जीवा तेज तेज से पापा को पुकार रही हैं. जो शख्स जीवा का ये वीडियो बना रहा था, वो लगातार जीवा से सवाल कर रहे हैं और बड़ी ही मासूमियत के साथ जीवा पापा धोनी के पास जाने की जिद करने लगती हैं. जीवा कहती हैं कि उनको पापा को हग करना है और फिर वो उस शख्स से जिद करने लगती हैं कि वो उसे मैदान पर पापा से मिलाने के लिए लेकर जाएं.

यह भी पढ़ें: Live score कोलकाता Vs दिल्ली

जीवा का यह क्यूट वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है. इंस्टाग्राम पर कुछ ही घंटों में इस विडियो को करीब 15 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. धोनी ने इस विडियो का लिंक अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: CWG 2018: भारत का गोल्डन सफर, जानिए किस खेल में मिले कितने मेडल

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our स्पोर्ट्स section for more stories.

    वीडियो