ADVERTISEMENT

सुनील छेत्री की अपील के बाद आज के फुटबॉल मैच के सभी टिकट SOLD OUT

मुंबई में खेले जाने वाले भारत vs केन्या मैच की सभी टिकटें बिक गई हैं, सुनील छेत्री का ये 100वां इंटरनेशनल मैच होगा

Updated
सुनील छेत्री की अपील के बाद आज के फुटबॉल मैच के सभी टिकट SOLD OUT

कोशिश करो तो क्या नहीं हो सकता! देश में फुटबॉल के लिए प्यार और सम्मान की चिंगारी जलाने के लिए कप्तान सुनील छेत्री ने वीडियो डाला और देखते ही देखते पूरे देश में भारतीय फुटबॉल टीम को सपोर्ट करने के लिए एक कैंपेन चल गया. छेत्री ने लोगों से वीडियो के जरिये अपील की थी कि सभी लोग उन्हें सपोर्ट करें और मुंबई में होने वाले मैचों को देखने आएं. ऐसे में अब खबर आ रही है कि मुंबई के फुटबॉल स्टेडियम में होने वाले भारत VS केन्या मैच के सभी टिकट बिक चुके हैं.

ADVERTISEMENT

bookmyshow के जरिये भारत और केन्या के बीच इस मुकाबले के टिकट मिल रहे थे. लेकिन अब जब हमने टिकट खरीदने के लिए क्लिक किया तो वहां सोल्ड आउट लिखा हुआ आ रहा है. सभी टिकट बिक चुके हैं.

छेत्री ने देश से मांगा था सपोर्ट

केन्या के खिलाफ अपने इंटरनेशनल करियर का 100वां मैच खेलने जा रहे कप्तान सुनील छेत्री ने रविवार को एक बहुत ही इमोशनल वीडियो शेयर किया था. जिसमें छेत्री ने कहा था, “ ‘‘हमें गालियां दो, आलोचना करो लेकिन भारतीय फुटबाल टीम को खेलते देखने स्टेडियम में आओ ”.

छेत्री ने फैंस से अपील की और कहा,‘‘ आप सभी के लिए जिन्होंने भारतीय फुटबॉल से उम्मीदें छोड़ दी हैं, हम अनुरोध करते हैं कि मैदान पर हमें खेलते देखने के लिए आएं.'' उन्होंने कहा ,‘‘इंटरनेट पर हमें गालियां देने का, आलोचना करने का कोई फायदा नहीं है. स्टेडियम आकर हमारे मुंह पर हमें गालियां दीजिये, हो सकता है कि एक दिन हमारे बारे में आपकी राय बदल जाए और आप हमारे लिये तालियां बजाने लगें. आपका समर्थन हमारे लिए बहुत जरूरी है.'

विराट कोहली और तमाम दूसरे खिलाड़ियों ने किया सपोर्ट

छेत्री के इस इमोशनल वीडियो को देखने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, ने भी अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया और फैंस से अपील की कि वो फुटबॉल को भी पूरा प्यार दें.

हो सकता है कि फिलहाल जो मुंबई में हैं उन्हें आज के मैच के लिए टिकट न मिल पाए हों. लेकिन वो मुंबई में ही The Intercontinental cup में भारत के अगले मुकाबले का टिकट यहां खरीद सकते हैं. भारत का अगला मैच 7 जून को न्यूजीलैंड से है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, sports के लिए ब्राउज़ करें

ADVERTISEMENT
Published: 
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×