MI Vs KKR | हम पहली गेंद से कोलकाता पर हावी थे: रोहित शर्मा

इस जीत के साथ लक्ष्य का पीछा करने वाली टीमों की जीत का ट्रेंड बन सकता है:रोहित शर्मा

Published
स्पोर्ट्स
2 min read
मुंबई ने कोलकाता को दी करारी शिकस्त
i

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मिली आठ विकेट से जीत के बाद कहा कि उनकी टीम अपनी विपक्षी पर पहली गेंद से ही हावी थे.

मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी KKR के लगभग हर बड़े बल्लेबाजों को जल्दी आउट कर दिया गया. पैट कमिंस के नाबाद 53 और नए कप्तान इयोन मोर्गन के नाबाद 39 रनों के दम पर कोलकाता किसी तरह पांच विकेट के नुकसान पर 148 रन बनाए.

मैच के बाद रोहित ने कहा, "यह खास जीत है, क्योंकि हम लक्ष्य का पीछा कर रहे थे. यह हमें आत्मविश्वास देगी. मुझे लगता है कि अब दूसरी बल्लेबाजी वाली टीम जीतेगी. मुझे लगता है कि अब ट्रेंड बदल रहा है."

रोहित ने आगे कहा, "हमने अच्छा खेला. हम पहली गेंद से उन पर हावी थे. मैं मैच से संबंधित आकंड़े, चीजें पढ़ने का शौकिन हूं. मैं उन्हें अच्छे से पढ़ता हूं और फिर फैसला करता हूं कि क्या करना है. लेकिन आपको पिच अच्छे से पढ़नी होती है. मैंने क्रुणाल और राहुल चाहर को रसेल के खिलाफ गेंदबाजी करवाई, क्योंकि पिच थोड़ी रुक कर खेल रही थी. इसके बाद मैं बुमराह को लेकर आया."

149 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियन्स के ओपनर रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक ने पहले विकेट के लिए शानदार साझेदारी करते हुए 94 रन जोड़े.

डी कॉक के साथ बल्लेबाजी करने पर रोहित ने कहा, "मैं डी कॉक के साथ बल्लेबाजी करने का लुत्फ लेता हूं. अधिकतर बार मैं उन्हें आगे ही रखता हूं. मेरे पास टीम में एक रोल है निभाने के लिए. मैं डी कॉक को खुलकर खेलने देना चाहता था."

बता दें डी कॉक ने नाबाद 78 रन बना टीम को जीत दिलाई.

पढ़ें ये भी: MI Vs KKR:कप्तान बदलने से नहीं बदली किस्मत,8 विकेट से हारा कोलकाता

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!