Audi S5 Sportback launch: 79 लाख कीमत, जानें इंजन व अन्य फीचर्स

Audi S5 Sportback: नई 2021 एस 5 स्पोर्टबैक कार में एक 3.0-लीटर ट्विन-टर्बो, वी6 पेट्रोल इंजन मिलता है.

Published
Audi S5 Sportback launch: 79 लाख कीमत, जानें इंजन व अन्य फीचर्स
i

Audi S5 Sportback launched: लग्जरी कार निर्माता ऑडी ने सोमवार को भारत में नई ऑडी एस 5 स्पोर्टबैक लॉन्च की है, जिसकी कीमत 79.06 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है.

कंपनी के अनुसार, नई 2021 एस 5 स्पोर्टबैक कार में एक 3.0-लीटर ट्विन-टर्बो, वी6 पेट्रोल इंजन मिलता है. यह इंजन 354 एचपी की पावर और 500 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. ट्रांसमिशन विकल्प में 8-स्पीड टिपट्रॉनिक गियरबॉक्स शामिल है, जो कार के सभी चार पहियों में पावर भेजता है.

ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लन ने कहा, "ऑडी एस 5 स्पोर्टबैक, इस साल का दूसरा उत्पाद लॉन्च हो गया है." उन्होंने कहा कि ऑडी एस 5 स्पोर्टबैक के लॉन्च होने के साथ यह देश में कंपनी की कारों के पोर्टफोलियो को और मजबूती प्रदान करेगी.

चार दरवाजों वाले स्पोर्ट्स कूप को सीबीयू रूट के जरिए भारत लाया जा रहा है. यह 4.8 सेकंड में 100 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार पकड़ सकती है. ऑडी इंडिया के प्रमुख ने कहा, "टियर-2 और टियर-3 शहरों में भी हमारी बिक्री बढ़ रही है और हम उम्मीद करते हैं कि साल के दौरान इसे और आगे बढ़ाएंगे."

Audi S5 Sportback: इंटीरियर

कंपनी ने नई S5 Sportback के इंटीरियर में बदलाव किया है. इसमें पहले के MMI डिस्प्ले की जगह 10.1 इंच का ट्चस्क्रिन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है. इसके अलावा 12.3 इंच का वर्चुअल कॉकपिट डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को भी शामिल किया गया है.लैदर अपहोल्स्ट्री, पैनोरमिक सनरूफ, पावर्ड फ्रंट सीट, एम्बीएंट लाइटिंग, थ्री जोन क्लाइमेट कंट्रोल, हेड अप डिस्प्ले और 19 स्पीकर दिए गए हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!