BSNL कस्टमर्स के लिए खुशखबरी, पांच मिनट की कॉलिंग पर मिलेंगे पैसे
BSNL  Special Offer: बीएसएनएल ने लॉन्च की नई स्कीम
BSNL Special Offer: बीएसएनएल ने लॉन्च की नई स्कीम(फोटो: द क्विंट)

BSNL कस्टमर्स के लिए खुशखबरी, पांच मिनट की कॉलिंग पर मिलेंगे पैसे

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के ग्राहकों के लिए खुशखबरी है. बीएसएनएल कंपनी ने अपने कस्टमर्स के लिए एक नया कैशबैक प्लान लॉन्च किया है. इस ऑफर के तहत, सभी बीएसएनएल सब्क्राइबर्स को पांच मिनट या उससे अधिक कॉल पर बात करने पर छह पैसे का कैशबैक मिलेगा. यह ऑफर बीएसएनएल के वायरलाइन, बीएसएनएल ब्रॉडबैंडऔर बीएसएनएल एटीटीएस पर लागू होता है.

Loading...

माना जा रहा है कि कंपनी के इस नए प्लान से बीएसएनएल के सब्क्राइर्स की संख्या बढ़ सकती है. वहीं यह प्लान वायरलाइन और भारत फाइबर सेगमेंट को भी बढ़ाने में मदद करेगा. हाल ही में बीएसएनएल ने तमाम नए प्लान को लॉन्च करने के साथ ही पुराने प्लान को रिवाइज कर रिलॉन्च किया था.

BSNL का कैशबैक फेस्टिव ऑफर

अगर बीएसएनएल के छह पैसे कैशबैक फेस्टिव ऑफर की बात करें, तो कंपनी के मुताबिक, कस्टमर को कॉल लगाने पर ही यह कैशबैक मिलेगा. बीएसएनएल के इस प्लान को रिलायंस जियो के 6 पैसा प्रति मिनट प्लान का तोड़ बताया जा रहा है. हाल ही में जियो ने एक प्लान लॉन्च किया था, जिसमें कस्टमर्स के फ्री कॉलिंग पैक के खत्म होने के बाद 6 पैसे प्रति मिनट की दर से चार्ज वसूला जाएगा.

ऐसे में बीएसएनएल अपने ग्राहकों को ऑफर दे रहा है कि वह पांच मिनट या उससे अधिक देर तक कॉलिंग करने पर 6 पैसे प्रति मिनट के हकदार बनें.

नेक्स्ट जनरेशन नेटवर्क

कंपनी के सीएफए डायरेक्टर विवेक बंजल ने कहा, ‘हम चाहते हैं कि हमारे कस्टमर हमारे अपग्रेडेड नेक्स्ट जनरेशन नेटवर्क के साथ अधिक जुड़ाव रखें, वॉयस कॉल की गुणवत्ता का अनुभव करें जो वायरलाइन पर होता है. इससे प्रोत्साहन भी मिलता है.’

ये भी पढ़ें : BSNL Recharge Plan: 108 रुपए में कंपनी दे रही फ्री कॉलिंग और डेटा

(हैलो दोस्तों! WhatsApp पर हमारी न्यूज सर्विस जारी रहेगी. तब तक, आप हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our टेक और ऑटो section for more stories.

वीडियो

Loading...