BSNL 15 नवंबर से 28 नवंबर तक फ्री में दे रहा सिम कार्ड,जानें डिटेल

BSNL: इस ऑफर की घोषणा से BSNL के ग्राहकों की संख्या बढ़ने की संभावना है. 

Published
टेक और ऑटो
1 min read
BSNL 15 नवंबर से 28 नवंबर तक फ्री में दे रहा सिम कार्ड,जानें डिटेल
i

BSNL Free Sim: भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने एयरटेल, जियो और वोडाफोन-आइडिया को टक्कर देने और ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कुछ नियम और शर्तों के साथ फ्री में सिम देने की घोषणा की है.

अब तक BSNL सिम कार्ड के लिए 20 रुपये चार्ज करती थी, लेकिन अब लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत आपको 15 नवंबर से 28 नवंबर के बीच फ्री में BSNL की सिम पाने का मौका मिलेगा. इस ऑफर की घोषणा से BSNL के ग्राहकों की संख्या बढ़ने की संभावना है.

BSNL का सिम कैसे मिलेगा

सभी टेलिकॉम कंपनियां नए सिम कार्ड के बदले कुछ न कुछ चार्ज करती है और उसे एफआरसी यानी फर्स्ट रिचार्ज में काट लेती है. बीएसएनएल ग्राहक अगर फ्री में सिम कार्ड लेना चाहते हैं तो उन्हें पहला रिचार्ज 100 रुपये का कराना होगा.

देशभर के बीएसएनएल ग्राहके इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. बीएसएनएल ग्राहक अपने नजदीकी बीएसएनएल स्टोर पर जाकर फ्री में सिम कार्ड ले सकते हैं और मनचाहा एफआरसी करा सकते हैं.

BSNL ने लॉन्च किया नया ब्रॉडबैंड प्लान

BSNL ने 599 रुपए कीमत का नया ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है. कंपनी ने इस ब्रॉडबैंड प्लान का नाम 'Fiber Basic Plus' रखा है. इस प्लान में आपको 60Mbps की स्पीड के साथ 3300जीबी डाटा मिलेगा.

डाटा लिमिट खत्म होने के बाद प्लान में मिलने वाली इंटरनेट स्पीड घट कर 2Mbps हो जाती है. इस प्लान के साथ यूजर्स को देश भर में किसी भी नेटवर्क के लिए 24 घंटे का अनलिमिटेड कॉलिंग बेनीफिट भी दिया जा रहा है.

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!