BSNL ने ग्राहकों को दी सौगात, इस प्लान में किया बड़ा बदलाव
BSNL Rs 429 Recharge Plan: बीएसएनएल ने अपने प्लान में किया बदलाव.
BSNL Rs 429 Recharge Plan: बीएसएनएल ने अपने प्लान में किया बदलाव.(फोटो- PTI)

BSNL ने ग्राहकों को दी सौगात, इस प्लान में किया बड़ा बदलाव

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) कंपनी ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक के बाद एक कई ऑफर लॉन्च किए हैं. हाल ही में कंपनी अपने कस्टमर्स के लिए बंपर ऑफर (Bumper Offer) लेकर आई थी, जिन्हें कंपनी 2.2 GB एक्स्ट्रा डेटा दे रही थी. जहां कंपनी का यह ऑफर खत्म होने जा रहा है, वहीं कंपनी ने एक दूसरा प्लान भी मार्केट में उतार दिया है.

बीएसएनएल ने अपने 429 रुपए के प्लान में बड़ा बदलाव किया है. यह प्लान लोगों के बीच काफी पॉपुलर है, जिसकी वैधता 71 दिन होती है. इसमें ग्राहकों को 1 जीबी डेटा प्रतिदिन दिया जाता है. वहीं इस प्लान में बदलाव करते हुए कंपनी ने ग्राहकों को सौगात दी है. अब हर रोज ग्राहकों को 1.5 जीबी का अतिरिक्त डेटा भी दिया जाएगा. ऐसे में मलतब साफ है कि 429 रुपए का प्लान इस्तेमाल करने वाले कस्टमर्स को हर दिन 2.5 जीबी का अतिरिक्त डेटा दिया जाएगा.

Loading...

BSNL ने किया ये बदलाव

अब हर रोज ग्राहकों को 1.5 जीबी का अतिरिक्त डेटा भी दिया जाएगा. ऐसे में मलतब साफ है कि 429 रुपए का प्लान इस्तेमाल करने वाले कस्टमर्स को हर दिन 2.5 जीबी का अतिरिक्त डेटा दिया जाएगा.

कब तक मिलेगी सुविधा

खास बात यह है कि ग्राहक इस सुविधा का लाभ पूरे अक्टूबर महीने तक उठा सकेंगे. इसके बाद नवंबर महीने में 1.5 जीबी अतिरिक्त डेटा की जगह 1 जीबी डेटा अतिरिक्त मिलेगा. यानि कस्टमर्स नंवबर से 2 जीबी डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे.

BSNL ने ये भी बदले प्लान

वहीं बीएसएनएल ने अपने 96 रुपए के प्लान को भी एक बार फिर से लॉन्च किया है. नए प्लान में कंपनी 90 दिन की वैधता दे रही है और अनलिमिटेड कॉलिंग को 250 मिनट कर दिया गया है. यह फायदा ग्राहकों को हर दिन मिलेगा. इसके अलावा सभी बेनिफिट्स पहले की तरह ही होंगे. इसके अलावा कंपनी ने 118 रुपये और 153 रुपये के वाउचर में भी बदलाव किए हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our गैजेट section for more stories.

    Loading...