पब्‍जी मोबाइल में आएगा नया Livik मैप, मिलेंगे नए हथियार

मैप में गेमर्स के लिए कई सारे नए हथियार शामिल किये गये है.

Published29 Jun 2020, 11:37 AM IST
टेक और ऑटो
1 min read

पब्‍जी मोबाइल खेलने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर सामने आई है. पबजी मोबाइल में अब एक नया मैप आने वाला है, जिसका नाम Livik है. इस मैप में गेमर्स के लिए कई सारे नए हथियार शामिल किये गये है.

जिसमें P90 SMG और MK12 बर्स्ट स्नाइपर राइफल शामिल होंगे. पब्‍जी मोबाइल का ये नया मैप प्लेयर्स को 15-15 मिनट के छोटे-छोटे मैच खेलने का मौका देता है. इसमें एक मैच में कुल 40 प्लेयर्स लड़ने के लिए उतरेंगे.

नए हथियारों से लैस होगा

नए मैप में गेम के रोमांच को बनाए रखने और प्रत्येक मैच को छोटा बनाने में मदद के लिए इसमें दो नए हथियारों को जोड़ा जाएगा. मैप में 'टीम डेथ मैच एरिना मोड' में शामिल P90 सबमशीन गन और MK12 बर्स्ट स्नाइपर राइफल को जोड़ा जाएगा. डेवलपर्स दावा करते हैं कि ये दोनों गन छोटे मैच में रोमांच और शूटिंग के अनुभव को बढ़ाएंगी.

इसके अलावा, इस मैप में अन्य अधिकांश हथियार एक एक्सटेंडेड बैरल सपोर्ट से लैस होंगे. "यह बैरल उन हथियारों को लंबी दूरी पर वार करने के लिए सक्षम बाएगा, जो मिड-रेंज पर लड़ाई करने के लिए तैयार की गई हैं.

Erangel मैप का नया फीचर

डेवलपर्स ने Erangel 2.0 मैप के बारे में भी जानकारी दी और कहा है कि इस मैप में फाइनल टच दिया जा रहा है. डेवलपर्स ने इशारा किया है कि इस मैप को 2020 की दूसरी छमाही में कभी भी लॉन्च किया जा सकता है.

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर को और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!