ADVERTISEMENT

OnePlus RT भारत में इस दिन लॉन्च होगा, जानें फीचर्स

OnePlus RT: हैंडसेट को भारत में 16 दिसंबर को लॉन्च किया जा सकता है.

Published
<div class="paragraphs"><p>OnePlus RT</p></div>
i

OnePlus RT को भारत में वनप्लस केयर ऐप पर लिस्टिंग के लिए देखा गया है, जिससे यह पता चलता है कि स्मार्टफोन जल्द ही देश में आ सकता है. OnePlus 9RT को अक्टूबर के महीने में चीन में पेश किया गया था और अब यह स्मार्टफोन दिसंबर के महीने में भारत में लॉन्च किया जाएगा.

ADVERTISEMENT

माना जा रहा है फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC और एक 6.62-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ-साथ 50-मेगापिक्सेल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. 91Mobiles की एक रिपोर्ट के अनुसार, टिपस्टर मुकुल शर्मा द्वारा आधिकारिक वनप्लस केयर ऐप के भारतीय संस्करण पर चीनी OnePlus 9RT की एक सूची देखी गई.

जबकि पिछली रिपोर्टों से पता चलता है कि स्मार्टफोन के भारत में वनप्लस आरटी के रूप में लॉन्च होने की संभावना है. आधिकारिक ऐप पर हैंडसेट की उपस्थिति एक टिपस्टर के सुझाव के एक दिन बाद आती है कि हैंडसेट को भारत में 16 दिसंबर को लॉन्च किया जा सकता है.

ADVERTISEMENT

OnePlus RT के संभावित फीचर्स

लीक के अनुसार, OnePlus RT स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 888 एसओसी, 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है. स्मार्टफोन में 6.62 इंच का फुल-एचडी+ (1,080x2,400 पिक्सल) सैमसंग ई4 AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ स्पोर्ट कर सकता है.

स्मार्टफोन के 5G, वाई-फाई 6 और NFC कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च होने की भी उम्मीद है, जो कि Warp चार्ज 65T फास्ट चार्जिंग के साथ 4,500mAh की बैटरी पर चलेगा. कैमरे की बात करें तो वनप्लस आरटी में ट्रिपल कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करने की संभावना है जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 16-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया जा सकता है. माना जा रहा है OnePlus 9RT में 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरे हो सकता है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT