ADVERTISEMENT

Yamaha FZ-S डीलक्स 1.18 लाख रुपये में लॉन्च हुई, जानें फीचर्स

Yamaha FZ-S Deluxe 2022: इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है.

Published
<div class="paragraphs"><p>Yamaha FZ-S</p></div>
i

Yamaha FZ-S Deluxe 2022: यामाहा मोटर ने भारतीय बाजार में अपनी अपडेटेड FZ-S सीरीज को लॉन्च किया है. नई Yamaha FZ-S FI को 1.15 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) में पेश किया गया है.

ADVERTISEMENT

इस बाइक को एक नए रेंज-टॉपिंग डीलक्स वेरिएंट में भी उपलब्ध कराया गया है, जिसकी कीमत 1.18 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) तय की गई है. Yamaha FZ-S Deluxe में न्यू कलर स्कीम, बॉडी पैनल पर नए ग्राफिक्स और LED टर्न इंडिकेटर्स समेत कई शानदार फीचर दिये गए हैं.

नई Yamaha FZ-S के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है वही पुराना BS6 कंप्लायंट 149cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है. यह मोटर 7,250 आरपीएम पर 12.2 एचपी की अधिकतम पावर और 5,500 आरपीएम पर 13.6 एनएम की अधिकतम टॉर्क जनरेट करती है.

ADVERTISEMENT

इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है. सस्पेंशन ड्यूटी के लिए मोटरसाइकिल में आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में मोनो-शॉक एब्जॉर्बर मिलता है. इसमें दोनों छोर पर डिस्क ब्रेक दिए गए हैं और सिंगल-चैनल ABS भी मिलता है.

Yamaha FZ-S Deluxe 2022 के अन्य फीचर्स की बात करें तो स्टैंडर्ड वेरिएंट दो कलर शेड्स, मैट रेड और डार्क मैट ब्लू के साथ आती है और Yamaha FZ-S FI डीलक्स को तीन कलर में पेश किया गया है, मेटैलिक ब्लैक, मेजेस्टी रेड और मेटैलिक ग्रे.

नए डीलक्स वेरिएंट में एलईडी टेललैंप, एलईडी टर्न इंडिकेटर्स, नए बॉडी ग्राफिक्स और कलर्ड व्हील मिलते हैं. FZ-S के दोनों वैरिएंट को ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का फीचर दिया गया है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT