गूगल बाबा के पास भी नहीं हैं, कंगना से जुड़े इन सवालों के जवाब

गूगल बाबा के पास भी नहीं हैं, कंगना से जुड़े इन सवालों के जवाब

वीडियो

बॉलीवुड ‘क्वीन’ कंगना ने मनोरंजन जगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. वह सबसे अधिक कमाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. खूबसूरत कंगना अपने चुलबुले मिजाज और साफगोई से दिए जाने वाले बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रही हैं.

फिल्मों में उनका बेहतरीन अभिनय उन्हें इंडस्ट्री में अलग ही पहचान दिलाता है. इसी के दम पर कंगना ने 2 राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और 4 फिल्मफेयर पुरस्कारों सहित कई पुरस्कार जीते हैं. आज कंगना के सितारे बुलंदियों पर हैं.

हिमाचल प्रदेश के छोटे से शहर में 23 मार्च, 1987 को जन्मी कंगना शुरुआत में अपने माता-पिता के कहे अनुसार डॉक्टर बनना चाहती थीं, लेकिन इसके बाद उन्होंने अपनी राह चुनी. उनकी मां आशा स्कूल टीचर हैं और उनके पिता अमरदीप रनोट एक व्यापारी हैं. उनकी बड़ी बहन का नाम रंगोली है.

संयुक्त परिवार में पली बढ़ी कंगना अपने बचपन को रंगीन और खुशियों से भरा मानती हैं. वह सोलह साल की उम्र में दिल्ली पहुंचीं और फिर मॉडल बनीं. रंगमंच निर्देशक अरविंद गौड़ से प्रशिक्षण लेने के बाद, उन्होंने 2006 की थ्रिलर फिल्म ‘गैंगस्टर’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की.

कंगना कुछ ऐसे सवालों के जवाब दे रहीं हैं जो गूगल के पास भी नहीं हैं. कंगना बताने जा रहीं है वो सारे जवाब, जो गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाते हैं. तो कंगना की शादी से लेकर उनकी हेयर स्टाइल तक आपको यहां सभी ऐसे सवालों के जवाब मिल जाएंगे, जो आप कंगना के बारे में जानना चाहते हैं.

[क्‍विंट ने अपने कैफिटेरिया से प्‍लास्‍ट‍िक प्‍लेट और चम्‍मच को पहले ही 'गुडबाय' कह दिया है. अपनी धरती की खातिर, 24 मार्च को 'अर्थ आवर' पर आप कौन-सा कदम उठाने जा रहे हैं? #GiveUp हैशटैग के साथ @TheQuint को टैग करते हुए अपनी बात हमें बताएं.]

(क्विंट हिंदी के वॉट्सऐप चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए.)

वीडियो
सब्सक्राइब कीजिए
न्यूजलेटर
न्यूज और अन्य अपडेट्स