‘ड्रीम गर्ल’ के सेट पर नुसरत ने आयुष्मान को समझ लिया था लेडी डांसर

‘ड्रीम गर्ल’ के सेट पर नुसरत ने आयुष्मान को समझ लिया था लेडी डांसर

वीडियो

प्रोड्यूसर: अबीरा धर

वीडियो एडिटर: वीरू कृष्ण मोहन

कैमरामैन: संजॉय देब

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा अपनी अगली फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के लिए तैयार हैं. द क्विंट ने एक्टर्स से बातचीत की और फिल्म और शूटिंग के समय सेट पर क्या- क्या हुआ वो जाना.

नुसरत ने बताया कि जब उन्होंने पहली बार आयुष्मान को सेट पर एक लड़की के गेट-अप में देखा तो उनका रिएक्शन क्या था.

“मैं पहचान ही नहीं पाई आयुष्मान को. डांस में सबका थीम था कृष्ण और राधा का, तो मुझे लगा आयुष्मान कृष्ण बन कर आएंगे क्योंकि मैं खुद राधा बनी हुई थी. फिर मैंने देखा एक और राधा घूम रही है, तो मुझे लगा कोई दूसरी डांसर होगी. लेकिन जब ये पलटे, मैं देखती रह गई. और फिर सब कहने लगे कि ये आयुष्मान हैं. मैं बस घूरे जा रही थी आयुष्मान को और मैंने कहा, "ये क्या है?" मतलब, वो अति सुन्दर थे.”

Loading...

लंबे समय तक फिल्म 'प्यार का पंचनामा' के लिए मानी जाने वालीं एक्ट्रेस नुसरत भरूचा को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. आयुष्मान ने अपनी को-एक्टर के बारे में बात करते हुए कहा कि नुसरत पहली बार एक ‘कन्वेंशनल हिरोइन’ के तौर पर नजर आएंगी.

आयुष्मान खुराना को हाल ही में नेशनल अवॉर्ड मिला है. हमने जब उनसे पूछा कि अवॉर्ड मिलने के बाद उनकी जिंदगी कितनी बदल चुकी है, तो आयुष्मान ने कहा,

“अब लोग मुझे इज्जत देने लगे हैं. अब थोड़ी इज्जत बढ़ गई है, मुझे ऐसा लगता है. एक मान्यता मिल गई है. जो फिल्में मैंने चुनीं, वो सफल हुई हैं. लोगों को अच्छी लगीं हैं. मैं बहुत संतुष्ट हूं.”
आयुष्मान खुराना

फिल्म 'ड्रीम गर्ल' को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है और फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म में विजय राज, अनु कपूर, मनजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी, राजेश शर्मा भी हैं.

ये भी पढ़ें : ड्रीम गर्ल आयुष्मान की ये अदाएं ‘दिल के टेलीफोन’ की घंटी बजा देंगी

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our वीडियो section for more stories.

वीडियो
    Loading...