वीडियो: फूटा ‘इंडियन मैचमेकिंग’ के ‘अक्षय’ का गुस्सा

‘मम्मा बॉय’ अक्षय को एकदम अपनी मां जैसी पत्नी चाहिए

Updated
फीचर
1 min read

(ये वीडियो नेटफ्लिक्स के शो ‘इंडियन मैचमेकिंग’ पर एक व्यंग्य है.)

टैलेंट: अभिलाश थपलियाल

कॉन्सेप्ट और स्क्रिप्ट: दिव्या तलवार

क्या होता है जब विदेशी लोग, जिन्हें भारत की काफी कम जानकारी होती है, वो भारत के कल्चर और लोगों पर शो बनाते हैं? हमें ‘इंडियन मैचमेकिंग’ जैसा शो मिलता है. नेटफ्लिक्स पर हाल ही में रिलीज हुए इस शो के सोशल मीडिया पर खूब चर्चे हो रहे हैं. इस शो में 8 क्लाइंट्स हैं, जिनकी अरेंज्ड मैरिज के लिए सीमा तापड़िया पार्टनर की तलाश करती हैं. सीमा कहती हैं कि “शादियां स्वर्ग में बनती हैं, लेकिन धरती पर इसे सफल बनाने का काम भगवान ने उन्हें दिया है.”

सीरीज के पांचवें एपिसोड में हमारी मुलाकात होती है मुंबई के अक्षय से. इस एपिसोड की काफी आलोचना हुई थी. ‘मम्मा बॉय’ अक्षय को एकदम अपनी मां जैसी पत्नी चाहिए. ऑडियंस इस बात से भी काफी नाराज दिखी कि कैसे अक्षय की मम्मी ने बहू के लिए अलग-अलग पैमाने सेट कर रखे हैं. उन्हें ऐसी बहू चाहिए जो फ्लेक्सिबल हो, बेटे का टिफिन पैक कर सके, उनके घर के कायदे-कानून का पालन करे और अच्छे अमीर घर से आती हूं. बहू के लिए अक्षय की मम्मी की लिस्ट जैसे खत्म ही नहीं हो रही थी.

अब क्या हो अगर अक्षय अपनी मम्मी को शो पर उसका मजाक बनाने के लिए जवाब दे? अक्षय क्या बोलेगा? हमने इसे लेकर एक व्यंग्य बनाने की कोशिश की है. देखिए ये वीडियो.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!