अब ट्रैक्टर चलाते दिखे राहुल गांधी, साथ नजर आए कैप्टन और बिट्टू

अब ट्रैक्टर चलाते दिखे राहुल गांधी, साथ नजर आए कैप्टन और बिट्टू

वीडियो

लगातार चलने वाली चुनावी रैलियों के बीच पंजाब में राहुल गांधी एक बार फिर हल्के-फुल्के मूड में नजर आए. अब राहुल गांधी लुधियाना में ट्रैक्टर चलाते दिखे. स्टीयरिंग थामे बैठे राहुल गांधी के साथ पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह और लुधियाना से सांसद रवनीत सिंह बिट्टू भी मौजूद थे. राहुल गांधी के इस वीडियो से ये भी जताने की कोशिश है कि कांग्रेस किसानों के साथ है.

कानपुर एयरपोर्ट पर भी दिखा था ये रंग

इससे पहले, पिछले महीने राहुल गांधी का प्रियंका गांधी के साथ एक वीडियो सुर्खियों में आया था. कानपुर एयरपोर्ट पर बने इस वीडियो में भी दोनों काफी लाइट मूड में नजर आए थे. राहुल ने अपने फेसबुक पेज से एक लाइव किया था जिसमें वो प्रियंका के कंधे पर हाथ रखकर चलते दिखे. राहुल ने मस्ती भरे अंदाज में एक अच्छा भाई होने का मतलब भी समझाया था.

इंटरव्यू में मोदी सरकार पर जमकर बरस रहे हैं राहुल

इस मूड से बिल्कुल अलग, राहुल गांधी अपने इंटरव्यूज में मोदी सरकार पर हमलावर दिख रहे हैं. हाल में न्यूज नेशन को दिए गए इंटरव्यू में तो उन्होंने पीएम मोदी के इंटरव्यू की चुटकी तक ले ली. दरअसल, पीएम मोदी के एक इंटरव्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पीएम को हाथ में नोटशीट पकड़े इंटरव्यू देते देखा जा सकता है.

राहुल गांधी और पीएम मोदी का इंटरव्यू लेने वाले एंकर भी एक ही थे. ऐसे में राहुल गांधी ने एंकर से पूछ लिया कि क्या सवाल का जवाब पहले से ही मोदी के पास लिखा हुआ रखा था. पूरी स्टोरी यहां पढ़िए- जब राहुल ने एंकर से पूछा-PM का ये जवाब कागज पर लिखा था या नहीं?

(सबसे तेज अपडेट्स के लिए जुड़िए क्विंट हिंदी के WhatsApp या Telegram चैनल से)

Follow our वीडियो section for more stories.

वीडियो

    वीडियो