कोलकाता में मिथुन का रोड शो कैंसिल, बोले- TMC को सता रहा हार का डर

पुलिस ने रद्द किया रोड शो, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिस स्टेशन के सामने किया प्रदर्शन

मिथुन चक्रवर्ती और बीजेपी नेता
i

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती का रोड शो पुलिस ने अचानक रद्द कर दिया. इस बात से बीजेपी कार्यकर्ता नाराज होकर धरने पर बैठ गए. मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि, टीएमसी को हार का डर सता रहा है इसलिए वो इस तरह के हथकंडे इस्तेमाल कर रही है.

रोड शो रद्द होने से नाराज हुए मिथुन चक्रवर्ती

कोलकाता में मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी प्रत्याशी बाबुल सुप्रियो के प्रचार के लिए रोड शो करने आए थे. लेकिन पुलिस ने अचानक उनका रोड शो रद्द कर दिया. जिसके बाद मिथुन चक्रवर्ती ने टीएमसी पर हमला बोला.

मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि, मैंने आज 37 कैंपेन किए. मैं रोड शो रद्द करने का कारण जानना चाहता हूं. क्या आपने कभी हमारी ओर से हिंसा की शुरुआत होते हुए देखी है? हिंसा की सभी घटनाएं टीएमसी की ओर से हो रही हैं. हमारी ओर से कानून-व्यवस्था को क्या समस्या है?

धरने पर बैठे नाराज बीजेपी कार्यकर्ता

मिथुन चक्रवर्ती का रोड शो कैंसिल किए जाने के बाद बीजेपी कार्यकर्ता भड़क उठे और पुलिस स्टेशन के सामने प्रदर्शन करने लगे. नाराज कार्यकर्ताओं ने कहा कि प्रशासन इस तरह रोड शो रद्द नहीं कर सकता है और हम ऐसा होने नहीं देंगे.

वहीं 7 अप्रैल को पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कोलकाता में जाधवपुर पुलिस स्टेशन के सामने प्रदर्शन किया.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!