ADVERTISEMENT

सुवेंदु बोले- TMC आई तो कश्मीर बनेगा बंगाल, उमर अब्दुल्ला का जवाब

उमर अब्दुल्ला ने जवाब में कहा कि - बीजेपी के मुताबिक तो कश्मीर जन्नत बन चुका है 

बीजेपी के सुवेंदू अदिकारी को नंदीग्राम सीट से ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव लड़ने का मौका दिया गया है
i

पश्चिम बंगाल चुनाव में नंदीग्राम से बीजपी उम्मीदवार सुवेंदु अधिकारी ने शनिवार को एक चुनावी सभा में कहा कि अगर तृणमूल कांग्रेस सत्ता में आती है, तो पश्चिम बंगाल कश्मीर बन जाएगा. जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने सुवेंदु के इस बयान का जवाब तंज कसते हुए दिया है.

पश्चिम बंगाल में फिलहाल चुनावी माहौल गरम है. बीजेपी ने टीएमसी छोड़कर आए सुवेंदु अधिकारी को नंदीग्राम सीट से ममता बनर्जी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतारा है. कोलकाता के मुचीपारा में चुनावी भाषण देते हुए सुवेंदु ने कहा कि तृणमूल जीती तो बंगाल कश्मीर बन जाएगा.

ADVERTISEMENT

उमर अब्दुल्ला का जवाब

उमर अब्दुल्ला ने न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट को रीट्वीट कर सुवेंदु के बयान का जवाब देते हुए कहा कि, बीजेपी के मुताबिक तो कश्मीर अगस्त 2019 के बाद से ही जन्नत बन चुका है, फिर बंगाल कश्मीर बन भी जाता है तो दिक्कत क्या है.

आप बीजेपी वालों के मुताबिक तो अगस्त, 2019 के बाद से ही कश्मीर जन्नत बन गया है? तो अगर पश्चिम बंगाल कश्मीर बन जाता है तो इसमें गलत क्या है? खैर, बंगाली लोग कश्मीर को प्यार करते हैं और बड़ी संख्या में यहां आते हैं. इसलिए हम आपकी मूर्खतापूर्ण टिप्पणी के लिए माफी देते हैं.
उमर अब्दुल्ला, पूर्व मुख्यमंत्री जम्मू-कश्मीर

बता दें कि पश्चिम बंगाल में कुल 8 चरणों में मतदान होना है. जिसके लिए 27 मार्च को पहला वोट डाला जाएगा. इस चुनाव में बीजेपी और टीएमसी के बीच कांटे की टक्कर है. दोनों ही पार्टियां जीत का दावा कर रही हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT