EVM पर आर्टिकल ट्वीट कर फंसा EC? ट्रोल होने के बाद अब ट्वीट डिलीट

चुनाव आयोग ने ट्विटर पर ऐसा आर्टिकल शेयर किया, जिसमें सूत्र वेबसाइट Quora से दिए गए थे
क्विंट हिंदी
सोशलबाजी
Published:
EVM हैक को लेकर चुनाव आयोग ने किया था ट्वीट | (फोटो: क्विंट हिंदी)
EVM हैक को लेकर चुनाव आयोग ने किया था ट्वीट

ईवीएम मशीनों में गड़बड़ी और पीएम नरेंद्र मोदी को दी गई क्लीन चिट को लेकर लोगों के निशाने पर है चुनाव आयोग. अब एक बार फिर ट्विटर पर ट्रोल होने लगा है. चुनाव आयोग अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किए गए एक आर्टिकल को लेकर बुरा फंसा है.

चुनाव आयोग ने ट्विटर पर OpIndia वेबसाइट का एक आर्टिकल शेयर किया, जिसमें लिखा है- आईआईटी ग्रेजुएट और एक आईएएस अफसर ने बताया कि कैसे EVM को हैक नहीं किया जा सकता.

OpIndia के आर्टिकल में Quora वेबसाइट का हवाला दिया गया है. आर्टिकल में जिस आईएएस अफसर की बात हो रही है, उनका नाम भावेश मिश्रा है.

Quora वेबसाइट पर यूजर खुद अकाउंट बनाकर सवालों के जवाब देते हैं, इसलिए इसकी विश्वसनीयता पर यकीन करना मुश्किल है.

वहीं OpIndia पर दक्षिणपंथी होने के आरोप लगते रहे हैं. कई बार इस वेबसाइट ने ऐसे आर्टिकल पब्लिश किए हैं, जिनपर सवाल खड़े हुए. इसलिए चुनाव आयोग को Quora के सूत्र के साथ OpIndia का आर्टिकल शेयर करना महंगा पड़ गया.

कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड दिव्या स्पंदना ने चुनाव आयोग पर तंज कसते हुए लिखा, ‘अपना रिश्ता कंफर्म करने के लिए शुक्रिया.’

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT

ट्विटर पर ट्रोल हुआ चुनाव आयोग, डिलीट किया ट्वीट

ट्विटर पर कई यूजर्स ने OpIndia का आर्टिकल शेयर करने पर चुनाव आयोग को निशाने पर लिया. ट्रोल होने के बाद आयोग ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया है.

इससे पहले भी चुनाव आयोग पीएम नरेंद्र मोदी को एक के बाद एक क्लीन चिट देने को लेकर सोशसल मीडिया यूजर्स के निशाने पर रह चुका है. इस बार लोकसभा चुनावों में विपक्ष ने आयोग की जांच प्रक्रिया पर कई बार सवाल खड़े किए.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: undefined

SCROLL FOR NEXT