छठ के पहले दिन अनु दुबे के गाने की धूम, लाखों बार देखा गया वीडियो
Chhath Puja 2019: छठ का त्योहार आज से शुरू हो गया है.
Chhath Puja 2019: छठ का त्योहार आज से शुरू हो गया है.(फोटो- You Tube)

छठ के पहले दिन अनु दुबे के गाने की धूम, लाखों बार देखा गया वीडियो

छठ का त्योहार आज से नहाए-खाए के साथ शुरू हो गया है. छठ के दिन लोग विधि-विधान से पूजा करते हैं. छठ पर्व के दौरान भोजपुरी गानों को भी लोग सुनना पसंद करते हैं. छठी मैया के भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर बार-बार सुने जा रहे हैं. वहीं छठ के पहले दिन यू-ट्यूब पर भोजपुरी सिंगर अनु दुबे का गाना ‘हम छठ करब’ लोगों के बीच पॉपुलर हो रहा है.

Loading...

गाने में अनु दुबे भी छठ मैया की पूजा कर रही हैं. वहीं घाटों पर छठ मैया की पूजा करते श्रद्धालुओं को भी दिखाया गया है. भक्ति-भाव से भरे इस गाने को अबतक लाखों की संख्या में व्यूज मिल गए हैं.

अनु दबे के गाने को मिले 80 लाख व्यूज

छठ के मौके पर वायरल हो रहे, इस गाने यू-ट्यूब चैनल भोजपुरी भक्ति गीत ने शेयर किया है. 11 अक्टूबर को रिलीज किए गए इस गाने को अबतक 82 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. गाने को 33 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं कमेंट की संख्या भी हजारों में है.

भोजपुरी गीत को लेकर सोशल मीडिया रिएक्शन

गाने को लोगों के बीच जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिल रही है. एक यूजर ने लिखा- जय छठ मैया, अनु जी के लिए गाने के लिए सभी फैन्स लाइक बटन जरूर दबाएं. वहीं एक यूजर लिखता है-बेस्ट सिंगर अनु दुबे जी के लिए लाइक करें दोस्तों. वहीं तमाम सोशल मीडिया यूजर्स- एक-दूसरे को छठ के त्योहार की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

अनु दुबे के हिट गाने

अनु दुबे भोजपुरी सिनेमा की एक जानी-मानी सिंगर है. जबरदस्त फैन-फॉलोइंग के चलते उनके गाने कुछ ही समय में वायरल हो जाते हैं. इसके पहले ‘तुम मेरे बाद’, ‘मां का दिल’, ‘जमुना किनारे मोरा गांव’, ‘तुम मुझे भूल जाओ’, ‘चला सखी पूजे’ और ‘झोली भरदे मां’ समेत अन्य गाने पॉपुलर हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें : Chhath Puja Songs: छठ से एक दिन पहले सोनी सिन्हा के इस गाने की धूम

(हैलो दोस्तों! WhatsApp पर हमारी न्यूज सर्विस जारी रहेगी. तब तक, आप हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our भोजपुरी section for more stories.

वीडियो

Loading...