ADVERTISEMENTREMOVE AD

Indian Idol 14 Winner: 'इंडियन आइडल' सीजन 14 के विनर बने वैभव गुप्ता, प्राइज मनी के साथ मिले यें गिफ्ट

Indian Idol 14 Winner: इंइियन आइडल की ट्रॉफी जीतने से पहले साल 2013 में वे वॉइस ऑफ कानपुर का खिताब भी जीत चुके हैं. वैभाव को बचपन से ही सिंगिंग का शौक था, स्कूल में ही उन्होंने क्लासिकल म्यूजिक सीखा.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

Indian Idol 14 Winner: सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' सीजन 14 का खिताब कानपुर के वैभव गुप्ता ने अपने नाम कर लिया है. फिनाले में उन्होंने पीयूष पवार, अनन्या पाल और शुभदीप दास चौधरी को कड़ी टक्कर देकर विनर ट्रॉफी हासिल की.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

'इंडियन आइडल 14' प्राइज मनी

इंडियन आइडल सीजन 14 के विनर को ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये की प्राइज मनी मिली है, इसके अलावा एक चमचमाती कार मिली है. बता दें कि शो के रनरअप रहे सुभादीप दास को 5 लाख रुपये मिले हैं, तो वहीं सेकेंड रनरअप पीयूष पंवार को भी 5 लाख रुपये का इनाम मिला है. इसके अलावा तीसरी रनरअप अनन्या पाल को 3 लाख के चेक से सम्मानित किया गया.

0

वैभव गुप्ता जीत चुके हैं ये खिताब

इंइियन आइडल की ट्रॉफी जीतने से पहले साल 2013 में वे वॉइस ऑफ कानपुर का खिताब भी जीत चुके हैं. वैभाव को बचपन से ही सिंगिंग का शौक था, स्कूल में ही उन्होंने क्लासिकल म्यूजिक सीखा. हांलाकि, वैभव के घरवाले चाहते थे कि वे एक इंजीनियर बने लेकिन उन्होंने बचपन से ही एक सिंगर बनने का सपना देखा था.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

वैभव ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सभी जजेज का दिल जीता. वहीं इस साल विशाल ददलानी, कुमार सानू और श्रेया घोषाल बतौर ने शो को जज किया. तो वहीं शो के ग्रैंड फिनाले में नेहा कक्कड़ और सोनू निगम बतौर स्पेशल गेस्ट नजर आए. यहां दोनों ने अपने बेहतरीन आवाज से समा बांध दिया.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×