Bigg Boss में रश्मि,आरती और मधुरिमा ने बताया चौंका देने वाला वाकया

दीपिका के साथ घर से बाहर जाएंगे 5 कंटेस्टेंट

Published
टीवी
2 min read
कृष्णा अभिषेक की बहन के साथ बचपन में रेप की कोशिश
i

बिग बॉस-13 का शनिवार को आने वाला 'वीकेंड का वार' एपिसोड काफी स्पेशल होने वाला है. दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म 'छपाक' का प्रमोशन के लिए शो में दिखेंगी. उनके साथ एक्टर विक्रांत मैसी और एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल संग शो में शिरकत करेंगे. इस दौरान लक्ष्मी की दर्दभरी कहानी सुनकर सभी घरवाले काफी इमोशनल हो जाएंगे. इसके बाद घरवाले भी अपने जीवन की कुछ दर्दनाक सच्चाई का भी बयान करेंगे.

बिग बॉस 13 के आने वाले एपिसोड में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह के अलावा मधुरिमा, विशाल और रश्मि देसाई अपने साथ हुई दर्दनाक कहानियां बयान करेंगे. शो मेकर्स ने एपिसोड से पहले इसका प्रोमो वीडियो जारी किया है.

13 साल की उम्र में आरती के साथ रेप की कोशिश

आरती सिंह ने खुलासा किया है कि बचपन में उनके साथ रेप की कोशिश हुई थी. आरती ने कहा, "जब मैं 13 साल की थी, तो मुझे घर के अंदर बंद करके मेरे साथ एक रेप अटेंप्ट हुआ था. " इस हादसे की बात करते हुए आरती के हाथ कांप जाते हैं. आरती ने ये भी बताया कि उन्हें दीपिका पादुकोण से प्रेरणा मिली थी.

शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली मधुरिमा तुली ने बताया कि बचपन में उनके साथ भी छेड़छाड़ हुई थी. इतना बोलते ही मधुरिमा बहुत इमोशनल हो जाती हैं. उनके आंखों से आंसू आ जाते हैं. तभी लक्ष्मी अग्रवाल उन्हें गले लगाकर संभालती हैं.

इसके अलावा रश्मि देसाई ने भी बताया कि लड़की होने की वजह से बचपन में घर में उनको बहुत ताने सुनने पड़ते थे. रश्मि ने कहा, "मुझे घर से ही बहुत ताने मिलते थे. सब कहते थे कि कहां पेट से लड़की आ गई."

दीपिका के साथ घर से बाहर जाएंगे 5 कंटेस्टेंट

इस वीकेंड का वार एपिसोड में कुछ कंटेस्टेंट को घर से बाहर जाने का भी मौका मिलेगा, वो भी दीपिका पादुकोण के साथ. इस सीजन में कंटेस्टेंट घर से बाहर जीप पर घूमने जाएंगे. दीपिका के साथ विशाल आदित्य सिंह, शहनाज गिल, शेफाली जरीवाला, आरती सिंह और मधुरिमा तुली जीप पर ड्राइव करते नजर आएंगे.

दरअसल, ये ड्राइव एक टास्क के बाद होगी. टास्क जीतने वाली टीम को दीपिका के साथ बाहर घूमने का मौका मिलेगा.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!