सिर पीट-पीटकर रोई शहनाज, सिद्धार्थ से बोले सलमान- Be Carefull
सिर पीट-पीट कर रोई शहनाज, सिद्धार्थ से बोले सलमान- Be Carefull
सिर पीट-पीट कर रोई शहनाज, सिद्धार्थ से बोले सलमान- Be Carefull(फोटो: colors)

सिर पीट-पीटकर रोई शहनाज, सिद्धार्थ से बोले सलमान- Be Carefull

बिग बॉस में हर दिन कुछ नया ड्रामा देखने को मिलता है. 11 जनवरी को वीकेंड का वार एपिसोड में शहनाज गिल सलमान खान के सामने सिर पीट-पीटकर रोती हुई नजर आएंगी. सलमान शहनाज को खुद को मारने की वजह से फटकार लगाते नजर आएंगे.

मेकर्स ने वीकेंड का वार एपिसोड का एक नया प्रोमो जारी किया है. जिसमें शहनाज से सलमान खान कहते हैं, 'सभी कहते हैं आप माहिरा से जलती हो.' ये सुनते ही शहनाज रोने लगती हैं.

Loading...

इसके बाद सलमान फटकार लगाते हुए कहते हैं- "सिर पीटना, ये ड्रामा, रोना-धोना मेरे सामने नहीं करना. मैं यहां तुम्हारे साथ बहुत इज्जत से पेश आता हूं. तुम भी मेरे साथ इज्जत से पेश आओ."

इसके बाद शहनाज कहती हैं, 'मेरे को यहां घर में नहीं रहना है.' इसपर सलमान कहते हैं, 'ठीक है मत रहो, घर के दरवाजे खोल दो.' फिर शहनाज वहां से उठकर चली जाती हैं.

'सिद्धार्थ से बोले सलमान- Be Carefull'

शहनाज के वहां से जाने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला से सलमान खान के कहा, "आपको यहां बहुत सचेत रहने की जरूरत है क्योंकि ये शहनाज आपसे प्यार करने लगी है."

अब शहनाज बिग बॉस के घर से बाहर गईं हैं या नहीं, ये तो आज के एपिसोड में ही मालूम पड़ेगा. लेकिन आपको बता दें इस हफ्ते कोई भी कंटेस्टेंट सेव नहीं है. घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट नॉमिनेटिड हैं. कोई भी इस हफ्ते घर से बेघर हो सकता है.

वहीं वीकेंड का वार एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी. दरअसल, दीपिका अपनी फिल्म 'छपाक' का प्रमोशन करने के लिए बिग बॉस के घर में गई थी. उनके साथ एसिड अटेक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल भी घर में जाएंगी और सभी सदस्यों से मुलाकात करेंगी.

ये भी पढ़ें : छपाक Vs तानाजी:बॉक्स ऑफिस की रेस में दीपिका से आगे निकले अजय देवगन

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our टीवी section for more stories.

    Loading...