ADVERTISEMENTREMOVE AD

कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज तारीख फिर हुई पोस्टपोन, क्या है वजह?

मणिकर्णिका फिल्म्स ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में बताया कि जल्द ही फिल्म की नई रिलीज तारीख शेयर की जाएगी.

Published
भारत
2 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेसी' की रिलीज तारीख को फिर से टाल दिया गया है. बुधवार (15 मई) को उनके प्रोडक्शन बैनर मणिकर्णिका फिल्म्स ने एक बयान सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'राष्ट्र के प्रति अपने कर्तव्य और देश की सेवा के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को एक्ट्रेस प्राथमिकता देती है.' एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल ही में बीजेपी में शामिल हुई थीं, जिसके बाद फैंस की नजरें उनके राजनीतिक करियर पर बनी हुई हैं. 

ADVERTISEMENTREMOVE AD

मणिकर्णिका फिल्म्स ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा था, “हमारे दिल हमारी रानी कंगना रनौत के लिए प्यार से भरे हुए हैं. चूंकि वह राष्ट्र के प्रति अपने कर्तव्य और देश की सेवा करने की अपनी प्रतिबद्धता को प्राथमिकता देती है, इसलिए हमारी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज की तारीख टाल दी गई है. हम आपको जल्द ही एक नई रिलीज डेट के साथ अपडेट करने का वादा करते हैं. आपके लगातार सहयोग के लिए धन्यवाद."

तीसरी बार टली फिल्म की रिलीज

जानकारी के अनुसार, यह तीसरी बार है जब 'इमरजेंसी' पोस्टपोन हुई है. पहले फिल्म अक्टूबर 2023 में रिलीज होने वाली थी. इसके बाद फिल्म को 24 नवंबर 2023 को रिलीज करने का प्लान बनाया गया था ताकि फिल्म 'गणपत' से क्लैश ना हो. इसके बाद फिल्म की रिलीज डेट 14 जून रखी गई, लेकिन अब फिर डेट पोस्टपोन हो गई है.

यह एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है. फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े भी हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×