ADVERTISEMENTREMOVE AD

कॉलेज में धमकी दी-फिर चलती बस में गोली मारी, शादी का दबाव बना रहा था आरोपी

Meerut Crime: बुरी तरह घायल छात्रा मेरठ के मेडिकल कॉलेज में भर्ती, पुलिस ने आरोपी हमलावर को गिरफ्तार किया.

Published
राज्य
2 min read
छोटा
मध्यम
बड़ा

Uttar Pradesh Crime: मेरठ (Meerut) में शुक्रवार, 13 जनवरी को कॉलेज से घर लौट रही 11वीं की छात्रा को दिनदहाड़े चलती बस में गोली मार दी गई. आरोप है कि एकतरफा प्यार में एक युवक ने बस में चढ़कर छात्रा को गोली मारी और बस से कूदकर फरार हो गया. बुरी तरह घायल छात्रा मेरठ के मेडिकल कॉलेज में भर्ती है जबकि पुलिस ने आरोपी हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

जबरन शादी का दबाव बना रहा था युवक- आरोप 

मेरठ के पिलोना गांव के दलित परिवार की बेटी मवाना कस्बे के जाट इंटर कॉलेज में 11वीं कक्षा की छात्रा है. आरोप है कि शुक्रवार, 13 जनवरी को वह अपने कॉलेज में ही थी जब उसे धमकी देने पास के गांव निलोव का राजन आया. कथित तौर पर राजन ने सरेआम ऐलान किया कि अगर तू मेरी नहीं हुई तो तुझे किसी और का भी नहीं होने दूंगा. आरोपी छात्रा से शादी करने का कई महीने से दवाब बना रहा था.

राजन ने कथित तौर पर छात्रा से यह भी कहा कि वह कॉलेज से बाहर आई तो उसे गोली मार देगा.

आरोप है कि निलोव गांव के मोड पर हाथ में तमंचा लिए राजन ने बस रोकी और बस में चढ़ गया. इसके बाद बस में बैठी छात्रा के पास जाकर छात्रा को गोली मार दी. गोली छात्रा के कंधे में लग गई. दूसरी बार चली गोली बस के बोनट में लगी. आरोपी कथित तौर पर बस से कूदा और फरार हो गया.

0

आरोपी गिरफ्तार

कुछ लोगो ने पुलिस को फोन किया तो मौके पर पहुंची पुलिस छात्रा को स्थानीय सरकारी अस्पताल में लेकर पहुंची. गंभीर हालत में छात्रा को मेरठ के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक छात्रा के कंधे में लगी गोली उसकी ठोड़ी में जाकर फंस गई है. छात्रा की हालत स्थिर बनी हुई है.

छात्रा के पिता दिहाड़ी मजदूर है और उनके परिवार की माली हालत बहुत अच्छी नहीं है. घायल छात्रा की मां ने बताया कि डॉक्टर छात्रा को दिल्ली रेफर करने का दबाव बना रहे हैं. यहां पर इलाज नहीं हो पा रहा है. अभी तक कोई पुलिस अफसर भी अस्पताल में नहीं पहुंचा है.

आरोपी राजन घायल छात्रा के साथ ही दसवीं तक पढ़ा है. आरोप है कि राजन ने कई बार छात्रा से शादी करने का प्रस्ताव रखा जिस पर छात्रा ने मना कर दिया. छात्रा ने यह बात अपने परिजनों को नहीं बताई. छात्रा को डर था कि अगर यह बात परिवार को बताई तो उसकी पढ़ाई बंद हो सकती है.

पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मवाना के सीओ आशीष शर्मा ने बताया है कि पुलिस आगे की वैधानिक कार्रवाई कर रही है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×