क्रिकेटर अशोक डिंडा जख्‍मी, अपनी ही बॉल पर कैच लपकने पर लगी चोट
क्रिकेटर अशोक डिंडा के लगी चोट
क्रिकेटर अशोक डिंडा के लगी चोट(फोटो: PTI)

क्रिकेटर अशोक डिंडा जख्‍मी, अपनी ही बॉल पर कैच लपकने पर लगी चोट

पश्चिम बंगाल के तेज गेंदबाज अशोक डिंडा सोमवार को कोलकाता के ईडन गार्डन में अपनी ही बॉल पर घायल हो गए. एक प्रैक्टिस सेशन के दौरान बॉलिंग करते वक्त उनके सिर पर अचानक गेंद लग गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये हादसा तब हुआ, जब अशोक डिंडा वीरेंद्र विवेक सिंह को बॉलिंग कर रहे थे. एक गेंद पर विवेक सिंह ने स्ट्रेट ड्राइव लगाया और डिंडा ने उस गेंद को लपकने की कोशिश की. लेकिन गेंद सीधे उनके हाथ से छूटकर सिर पर जा लगी.

हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

बंगाल क्रिकेट संघ के मुताबिक, “डिंडा का एक्स-रे और स्कैन कराया गया है. चिंता की कोई बात नहीं है. डॉक्टर ने उन्हें दो दिनों के आराम की सलाह दी है.”

बता दें कि 21 फरवरी से सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टूर्नामेंट शुरू हो रहा है. बंगाल की टीम टी-20 टूर्नामेंट में मिजोरम के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी. इसी मैच की तैयारी के मद्देनजर बंगाल की टीम ईडन गार्डन में प्रैक्टिस कर रही थी.

अशोक डिंडा ने अपने करियर में अब तक 115 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं. इस दौरान इन्होंने 417 विकेट लिए हैं. वहीं 13 वनडे में 12 और 9 इंटरनेशनल टी20 में 17 विकेट लिए हैं.

इसके अलावा डिंडा ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में राइजिंग पुणे सुपरजायंट, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, दिल्ली डेयरडेविल्स, पुणे वारियर्स इंडिया और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल चुके हैं.

ये भी पढ़ें : तिरंगे को जमीन छूने से रोकने के लिए धोनी ने लगाई छलांग 

(सबसे तेज अपडेट्स के लिए जुड़िए क्विंट हिंदी के WhatsApp या Telegram चैनल से)

Follow our क्रिकेट section for more stories.

    वीडियो