ADVERTISEMENT

IND vs ZIM: रोहित शर्मा से मिलने पिच तक पहुंच गया फैन, फिर रोहित ने क्या किया?

T20 World Cup 2022: भारत ने अंतिम ग्रुप मैच में जिम्बाब्वे को 71 रनों से हरा दिया.

Published
IND vs ZIM: रोहित शर्मा से मिलने पिच तक पहुंच गया फैन, फिर रोहित ने क्या किया?
i

रोज का डोज

निडर, सच्ची, और असरदार खबरों के लिए

By subscribing you agree to our Privacy Policy

T20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में भारत और जिम्बाब्वे (IND vs ZIM) के बीच खेले गए अंतिम ग्रुप मुकाबले में भारत ने विरोधी टीम को 71 रनों से हरा दिया, लेकिन इस मैच में भारत की जीत और सूर्यकुमार यादव की आतिशबाजी के अलावा कुछ ऐसा भी था जिसने सबका ध्यान खींच लिया.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma Fan) की लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है. उनके चाहने वाले किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं, लेकिन बीच मैच में पिच तक चले जाएं तो हैरानी होगी ही! आज के मैच में कुछ ऐसा ही हुआ, देखिए ये वीडियो...

ADVERTISEMENT

क्या हुआ था? जिम्बाब्वे की पारी का 17वां ओवर चल रहा था. भारत की टीम फील्डिंग कर रही थी. इतने में अचानक एक 'जब्रा फैन' मैदान में घुस आया. इसके पीछे-पीछे सुरक्षाकर्मी भी इसे पकड़ने के लिए मैदान में भागे. इस फैन ने हाथ में भारत का झंडा थाम रखा था और रोहित शर्मा से मिलना चाहता था. अंत में सुरक्षकर्मी इसे पकड़ कर मैदान से बाहर ले गए.

रोहित ने क्या किया? फैन की इस हरकत से मैच रुक गया, लेकिन रोहित को इसपर गुस्सा नहीं आया बल्कि उन्होंने सबका दिल जीत लिया. जब सुरक्षाकर्मी जब्रा फैन को पकड़ कर ले जा रहे थे तभी रोहित शर्मा चलते हुए खुद उसके पास पहुंचे और आराम से ले जाने के लिए कहा.

रोहित ने चलते-चलते उससे कुछ शब्द बातें भी की. इस दोरान फैन की आंखों में आंसू भी थे. वो बस अपने चहेते स्टार से मिलना चाहता था.
ADVERTISEMENT

मैच का क्या रहा? भारत-जिम्बाब्वे मैच में भारत ने 71 रनों से जीत हासिल की. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जिम्बाब्वे को 187 रनों का लक्ष्य दिया था, लेकिन जिम्बाब्वे की पूरी टीम 17.2 ओवर में 115 रन पर ढ़ेर हो गई. सूर्यकुमार यादव के बल्ले ने विपक्षी खेमे में एक बार फिर कोहराम मचाया. जब भारत की पारी तेज गति से आगे नहीं बढ़ रही थी तो सूर्यकुमार यादव आए और सिर्फ 25 गेंदों में 61 रन जड़ दिए.

भारत का अब सेमीफाइनल में 10 तारीख को इंग्लैंड से मुकाबला होगा.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
0
3 माह
12 माह
12 माह
मेंबर बनने के फायदे
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×