अर्जुन तेंदुलकर को MI ने ₹20 लाख में खरीदा, सोशल मीडिया पर खिंचाई

अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस ने उनके बेस प्राइस 20 लाख रुपये में खरीद लिया है

Published
मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर
i

टीम इंडिया के लिए बरसों तक खेलने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस ने उनके बेस प्राइस 20 लाख रुपये में खरीद लिया है. पहले से ही कयास लगाए जा रहे थे कि मुंबई अर्जुल को खरीद सकता है. ऑक्शन की इस डील के बाद सोशल मीडिया पर कई मीम शेयर किए जाने ले. बता दें कि सचिन तेंदुलकर भी IPL में मुंबई इंडियंस से ही खेलते रहे हैं. साथ ही सचिन अभी भी मुंबई इंडियंस के मेंटर हैं.

बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर ऑलराउंडर हैं और लेफ्ट हैंड बैटिंग करते हैं. ये पहली बार है जब वो आईपीएल खेलेंगे. अर्जुल लेफ्ट आर्म मीडियम गेंदबाजी करते हैं. उन्होंने 2018 में अंडर-19 यंग टेस्ट सीरीज में खेलकर 5 विकेट झटके थे.

अर्जुन की आईपीएल में खरीदारी पर सोशल मीडिपर भरपूर रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं.

डियन प्रीमियर लीग 2021 (IPL 2021) के 14वें सीजन की नीलामी का आयोजन चेन्नई के ग्रांड चोला होटल (IPL 2021 Auction) में किया गया. जहां सभी 8 फेंचाइजी के मालिक और अधिकारी अपने पसंदीदा खिलाड़ियों पर बोली लगाई.

इस नीलामी में आईपीएल की सभी 8 टीमें- मुंबई इंडियंस, सनराइजर्स हैदराबाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, दिल्ली कैपिटल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, पंजाब किंग्स, चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान भाग लिया.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!