ADVERTISEMENTREMOVE AD

Asia Cup में भारत की हार पर ‘पगलाया’ पाकिस्तानी फैन, अर्शदीप पर कही पते की बात

Ind Vs Pakistan के बीच मैच हो तो Momin sakib के रिएक्शन का इंतजार होता है.

Published
छोटा
मध्यम
बड़ा

भारत बनाम पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच खेले गए रोमांचक मैच का लुत्फ दोनों देशों के फैंस ने जमकर उठाया. इस बीच 'जज्बात बदल गए हालात बदल गए' वाले पाकिस्तानी फैन मोमिन साकिब ने पाकिस्तान की जीत का जश्न अपने अलग अंदाज में मनाया. वो कभी स्टेडियम में तो कभी सड़कों पर तो कभी होटल में पाकिस्तान की जीत पर खुश होते नजर आएं.

लेकिन अपने पल पल बदलते जज्बातों और हालातों के बीच साकिब मोमिन ने भारतीय क्रिकेटर अर्शदीप पर खेल का जज्बा दिखाते हुए, संयम वाली बात बोल दी.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

मोमिन का साल 2019 में वर्ल्ड कप के दौरान भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच के बाद एक वीडियो हद से ज्यादा वायरल हुआ था जिसमें वह पाकिस्तान की हार का दुःख निराले अंदाज में मना रहे थे.

उस मैच के बाद मोमिन साकिब के वीडियो के "ओह्ह भयई मुझे मारो‘’ और "हालात बदल दिए जज्बात बदल दिए" जैसे डायलाग दोनों ही देशों में जमकर वायरल हुए थे. इस वीडियो के बाद से मोमिन साकिब इंटरनेट पर वायरल सेंसेशन बन गए. अब वो पाकिस्तान के लगभग हेर मैच को देखने जाते हैं. और बात अगर इंडिया पाकिस्तान के बीच मैच की हो तो मोमिन साकिब के रिएक्शंस का इन्तेजार होता है.

मोमिन साकिब भारत और पाकिस्तान के कई क्रिकेट दिग्गजों से मुलाकात भी कर चुके हैं. पाकिस्तान की जीत के बाद फिलहाल इस बार मोमिन साकिब खुश नजर आएं हैं. इसके साथ ही उन्होंने दोनों देशों के फैन्स के लिए कुछ संयम भारी बातें भी की हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×