ADVERTISEMENT

Rishabh Pant ने उर्वशी रौतेला को दिया करारा जवाब! इंस्टा स्टोरी का SS वायरल

Rishabh Pant और Urvashi Rautela के बीच इससे पहले भी कई विवाद हो चुके है.

Updated
Rishabh Pant ने   उर्वशी रौतेला को दिया करारा जवाब! इंस्टा स्टोरी का SS वायरल
i

क्रिकेट और बॉलीवुड का काफी गहरा रिश्ता रहा है. कई क्रिकेटर्स ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों को डेट किया है. इसी में कभी एक नाम भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का जुड़ा था. दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे.

यह बात 2018 की है जब दोनों अक्सर लंच पर जाया करते थे. दोनों की साथ में कई तस्वीरें भी सामने आई थी. हालांकि, इसके कुछ समय बाद बहुत कुछ बदल गया. दोनों ने धीरे-धीरे दूरियां बना ली, सोशल मीडिया पर कई तरह की खबर चली कि पंत ने उर्वशी को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया है.

ADVERTISEMENT
अब एक बार फिर से दोनों के बीच नया विवाद शुरू हो गया है. हाल ही में उर्वशी रौतेला ने नाम लिए बिना पंत को लेकर बड़ा बयान दिया था. अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू में बताया कि "आरपी" उनसे मिलने के लिए घंटो एक होटल लॉबी में घंटो इंतजार कर रहे थे.

पंत ने नाम लिए बिना दिया जवाब

उर्वशी ने पंत का नाम नहीं लिया लेकिन लोगों को समझने में देर नहीं लगी कि "आरपी" का मतलब ऋषभ पंत है. जिसके बाद अब पंत ने भी बिना नाम लिए जवाब दे दिया है. पंत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा,

ADVERTISEMENT
"यह मजेदार है कि कैसे लोग केवल थोड़ी सी लोकप्रियता और सुर्खियों में आने के लिए इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं. दुख की बात है कि कैसे कुछ लोग शोहरत और नाम के इतने प्यासे होते हैं. भगवान उन्हें खुश रखे."

ऋषभ पंत द्वारा लगाया गया स्टोरी 

(फोटो: ट्विटर)

हालांकि, ऋषभ पंत ने स्टोरी लगाने के कुछ देर बाद इसे डिलीट भी कर दिया. लेकिन तब तक कई लोगों ने इसका स्क्रीनशॉट ले लिया था. जो कि अब सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है.

उर्वशी रौतेला ने कहा था कि मिस्टर आरपी उनसे एक होटल में मिलने आए थे, जहां वह ठहरी हुई थीं. लेकिन व्यस्त शेड्यूल की वजह से वह उनसे नहीं मिल पाई और फिर दोनों ने मुंबई में मिलने का फैसला किया. एक्ट्रेस ने दोनों के बीच खराब हुए रिश्ते के लिए मीडिया को जिम्मेदार ठहराया.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, sports और cricket के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  Rishabh Pant 

ADVERTISEMENT
Published: 
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×