ADVERTISEMENTREMOVE AD

Mathura: सूटकेस में मिली लड़की की लाश, पॉलिथीन में लिपटी, सीने पर गोली के निशान

चेहरे पर खून के निशान और कलाई पर बंधा है कलावा, बेरहमी से हुई है हत्या

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

श्रद्दा मर्डर केस के बाद एक और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. उत्तर प्रदेश के मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर सूटकेस में एक लड़की की लाश मिली है. शुक्रवार को यमुना एक्सप्रेस वे के नजदीक कृषि अनुसंधान केंद्र के पास एक लाल रंग के ट्राली बैग के अंदर पॉलिथीन में लिपटी अज्ञात युवती का शव मिला है. युवती के शरीर पर चोट और चेहरे पे खून के निशान भी मिले हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

मिली जानकारी के मुताबिक सुबह 11 बजे एक मजदूर ने पुलिस को सूचना दी कि यमुना एक्सप्रेसवे के पास एक लाल रंग का ट्रॉली बैग पड़ा है. मौके पर पहुंची थाना राया पुलिस ने बैग खोलकर देखा तो उसमें शव था.

सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी ओमहरि वाजपेयी ने बताया कि मृतका की उम्र 21-22 साल के करीब है. बाएं हाथ पर लाल कलावा काला धागा बंधा हुआ है. लाल सफेद बैगनी रंग की साड़ी, जो सूटकेस के अंदर से मिली है, लड़की ने सलेटी कलर की टीशर्ट पहनी है जिस पर लेजी डेज लिखा हुआ है. साथ ही नीले व सफेद रंग की पत्तीदार प्लाजो पहना हुआ है, और पैरो के नाखूनों पर हरे रंग की नेल पेंट भी लगी हुई है.

0

सिर में चोट के निशान, बाईं तरफ सीने में गोली का निशान

सीओ आलोक सिंह का कहना है कि मृतका के हाथ-पैरों के अलावा सिर में चोट के निशान बेरहमी का परिचय दे रहे हैं. चेहरे पर खून के निशान बने हुए हैं. संदेह किया जा रहा है युवती की हत्या कहीं और कर उसके शव को सूटकेस में रखकर यहा फेंका गया है.

दरअसल, सड़क के किनारे सूटकेस रखा हुआ था. नया सूटकेस देखकर वहां से गुजर रहे मजदूरों को लगा कि किसी का सामान गिर गया है लेकिन, जब पास जाकर देखा तो सूटकेस से खून रिस रहा था. खून देखते ही वहां हड़कंप मच गया. फिर मजदूरों ने पुलिस की इसकी जानकारी दी. वहीं पुलिस युवती की शिनाख्त के कोशिश में जुटी है. पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

फिलहाल ये पता नहीं लग सका है कि यह लड़की कौन है और कहां की रहने वाली है. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

श्रद्धा मर्डर केस

बता दें कि अभी हाल ही में दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के छतरपुर इलाके से आफताब पूनावाला को गिरफ्तार किया था. आफताब पर आरोप है कि उसने 18 मई को अपनी लिव-इन-पार्टनर श्रद्धा की कतिथ तौर पर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक हत्या के बाद आफताब ने श्रद्धा के शरीर को 35 हिस्सों में काट डाला, उसे कई दिनों तक फ्रिज में रखा और फिर धीरे-धीरे अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया. फिलहाल आफताब पूनावाला पुलिस की गिरफ्त में है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×