ADVERTISEMENT

MP के खंडवा में जनरल बिपिन रावत की शहादत का मजाक उड़ाने पर युवक अरेस्ट

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और युवक पर मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया.

Published
भारत
2 min read
MP के खंडवा में जनरल बिपिन रावत की शहादत का मजाक उड़ाने पर युवक अरेस्ट
i

भारत के पहले CDS जनरल बिपिन रावत (General Bipin Rawat) के अकस्मात देहांत के बाद जहां एक ओर पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग जनरल बिपिन रावत की मौत का मजाक उड़ा रहे है.

ताजा मामला मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा जिले का है जहा जनरल बिपिन रावत की मौत पर आपत्तिजनक पोस्ट लिखने के आरोप में एक युवक को खंडवा पुलिस ने हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया.

ADVERTISEMENT

फेसबुक पर लिखी आपत्तिजनक पोस्ट

जानकारी के अनुसार खंडवा के पंधाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक दुर्गेश वास्कले ने फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट कर सेना के जवानों की शहादत को लेकर अपमानजनक पोस्ट की. जिसके बाद पंधाना के आदिवासी विधायक रामदेव गोरेलाल ने इसकी शिकायत तुरंत पुलिस से की. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और युवक पर मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया.

खंडवा पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शिकायत पर धार्मिक-सामाजिक भावना भड़काने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज करते हुए सोशल मिडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले युवक दुर्गेश वास्कले को गिरफ्तार किया है

पंधाना के विधायक राम दंगोरे ने कहा की देश के कुछ युवाओ को भड़काकर उन्हें अपनी ही सेना के खिलाफ किया जा रहा है. देश के अन्य राज्यों में भी लोगों ने जनरल बिपिन रावत की मौत पर खुशियां मनाई. उनपर वहां भी कार्यवाही की गई और इसलिए यहां भी की गई. ऐसी घटनाओं को बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.

आपको बता दे सीडीएस बिपिन रावत का बुधवार , 08 दिसम्बर 2021 को तमिलनाडु में सेना के एक हेलीकॉप्टर क्रैश हो जाने की वजह से निधन हो गया था. जनरल बिपिन रावत के साथ उनकी पत्नी मधुलिका और 11 लोग शहीद हो गए थे. जनरल बिपिन रावत की मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देश के तमाम बड़े नेताओं ने अफसोस जाहिर किया था.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×