ADVERTISEMENT

Zee News एंकर रोहित रंजन को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार, रायपुर पुलिस खाली हाथ

Rohit Ranjan ने ट्वीट किया -बिना लोकल पुलिस को जानकारी दिए छत्तीसगढ़ पुलिस अरेस्ट करने के लिए मेरे घर के बाहर खड़ी है

Updated
न्यूज
2 min read
Zee News एंकर रोहित रंजन को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार, रायपुर पुलिस खाली हाथ
i

सामाचार चैनल जी न्यूज (Zee News) के एंकर रोहित रंजन (Rohit Ranjan) के घर मंगलवार सवेरे छत्तीसगढ़ पुलिस पहुंची, लेकिन उनके हाथ अभी खाली है और नोएडा पुलिस ने पहले गिरफ्तार कर लिया. नोएडा के थाना सेक्टर 20 में भी रोहित के खिलाफ केस दर्ज था.

माना जा रहा है कि राहुल गांधी के बयान को तोड़-मरोड़कर दिखाने पर हुई FIR के सिलसिले में वे गिरफ्तार हुए हैं और छत्तीसगढ़ पुलिस भी इसी मामले में यहां आई है. रायपुर पुलिस जब रोहित के घर पहुंची तो उन्होंने ट्वीट कर कहा-

ADVERTISEMENT
बिना लोकल पुलिस को जानकारी दिए छत्तीसगढ़ पुलिस मुझे अरेस्ट करने के लिए मेरे घर के बाहर खड़ी है. क्या ये कानूनन सही है?

रोहित ने अपने ट्वीट में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, एसएसपी गाजियाबाद और एडीजी जोन लखनऊ को टैग भी किया है. हालांकि सरकार या पुलिस ने इस ट्वीट पर अभी कोई टिप्पणी नहीं की है. रोहित रंजन के ट्वीट पर दिल्ली बीजेपी के वरिष्ठ नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने लिखा– ‘प्लीज हेल्प शलभमणि त्रिपाठी जी’. शलभमणि त्रिपाठी ने बग्गा के इस ट्वीट के जवाब में लिखा है- 'जी'.

सूचित करने का कोई नियम नहीं- छत्तीसगढ़ पुलिस

एंकर रोहित रंजन के इस ट्वीट का जवाब देते हुए छत्तीसगढ़ की रायपुर पुलिस ने लिखा- 'सूचित करने के लिए ऐसा कोई नियम नहीं है. फिर भी, अब उन्हें सूचित कर दिया गया है. पुलिस टीम ने कोर्ट का गिरफ्तारी वारंट दिखाया है. आपको सहयोग करना चाहिए, जांच में शामिल होना चाहिए और अपना बचाव अदालत में रखना चाहिए.'

ADVERTISEMENT

छत्तीसगढ़-राजस्थान में दर्ज हुए हैं मुकदमे

कांग्रेस का आरोप है कि पिछले दिनों एंकर रोहित रंजन ने अपने स्पेशल टीवी शो में राहुल गांधी के बयान को तोड़ मरोड़कर दिखाया था. इससे उनकी छवि धूमिल हुई. इस मामले में छत्तीसगढ़ में एक FIR दर्ज हुई है. वहीं दो दिन पहले नोएडा में टीवी चैनल के बाहर प्रदर्शन करने और पुतला फूंकने में 19 कांग्रेस कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी भी हुई थी. रोहित रंजन पर कई राज्यों में इस बयान को लेकर मुकदमे दर्ज हुए हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, news के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  zee news   Rohit Ranjan 

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×