ADVERTISEMENT

औरंगाबाद के मशहूर बिल्डर अनिल माधवराव आग्रहारकर ने की आत्महत्या

अनिल आग्रहारकर अपने परिवार के साथ जवाहर नगर क्षेत्र के उल्कानगरी इलाके में रहते थे.

Published
राज्य
1 min read
औरंगाबाद के मशहूर बिल्डर अनिल माधवराव आग्रहारकर ने की आत्महत्या
i

औरंगाबाद शहर के प्रसिद्ध बिल्डर अनिल माधवराव आग्रहारकर ने अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. यह घटना सुबह 8 बजे की है. आत्महत्या से शहर में सनसनी फैल गई है. परिवार ने कहा है कि पिछले आठ-दस दिन से कुछ आर्थिक खींचातानी चल रही थी.

ADVERTISEMENT

अनिल आग्रहारकर अपने परिवार के साथ जवाहर नगर क्षेत्र के उल्कानगरी इलाके में रहते थे. औरंगाबाद के निर्माण क्षेत्र में उनका नाम प्रमुख था. उनके बड़े पैमाने पर हाउसिंग प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ कमर्शियल प्रोजेक्ट्स शहर में विभिन्न जगहों पर चल रहे हैं. इनके प्रोजेक्ट मुख्य रूप से उलकांगगरी, गरखेड़ा, सुतगुरानी चौक में हैं.

पिछले कुछ वर्षों में वह एक सफल निर्माण व्यवसायी के रूप में अग्रणी थे. पिछले साल, उन्हें एक प्रसिद्ध बिल्डर्स एसोसिएशन, क्रेडाई के कोषाध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया था. बुधवार की रात रोज की तरह वह अपने परिवार से बातचीत कर अपने कमरे में सोने चले गए थे. जब, सबह वह अपने कमरे से नहीं निकले तो परिवार के सदस्यों ने जगाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं जगे.

जब, सुबह साढ़े आठ बजे दरवाजा तोड़ा गया तो वह फांसी पर लटके मिले. इसके बाद उन्हें घाटी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. फिलहाल, इस मामले की जांच जवाहर नगर पुलिस कर रही है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, news और states के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  Aurangabad 

ADVERTISEMENT
और देखें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×