ADVERTISEMENT

IND vs ENG: हताश, मायूस और बेबस चेहरा...विराट कोहली के लिए कुछ नहीं बदला

Ind vs eng test: Virat Kohli 19 गेंदों में सिर्फ 11 रन बनाकर आउट हो गए.

Updated
IND vs ENG: हताश, मायूस और बेबस चेहरा...विराट कोहली के लिए कुछ नहीं बदला
i

एजबेस्टन में भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG 5th Test) के बीच टेस्ट मैच के पहले दिन भारत के बल्लेबाजों का प्रदर्शन औसत रहा. पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 338 रन पर 7 विकेट गंवा दिए. टॉप ऑर्डर फ्लॉप रहा, लेकिन पंत के शतक और जडेजा की धाकड़ बल्लेबाजी ने भारत को संभाल लिया. हालांकि, विराट कोहली की कहानी में कोई बदलाव नहीं आया. फैंस की उम्मीदों को फिर झटका लगा जब विराट कोहली 19 गेंदों में सिर्फ 11 रन बनाकर आउट हो गए.

ADVERTISEMENT

छोड़ूं या खेलूं में कन्फ्यूज, उड़ गई विकेट

विराट कोहली की पारी एक और बार निराशा के साथ ही खत्म हुई. पारी के 25वें ओवर में तेज गेंदबाज मैथ्यू पॉट्स ने विराट कोहली को सिर्फ 11 रनों पर क्लीन बोल्ड कर दिया. गेंद विराट कोहली के ऑफ स्टंप की लाइन में गिरी. विराट इस गेंद पर कंफ्यूज दिखे कि इसे छोड़ें या खेलें. इसी में विराट कोहली सोचते रह गए और गेंद विकेट ले उड़ी. इसके बाद विराट बेहद मायूस दिखे.

विराट कोहली मायूस, वीडियो वायरल

विराट कोहली फॉर्म में लौटने की लगातार कोशिश कर रहे हैं, लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी उनकी कहानी में कोई बदलाव नहीं आ पा रहा. शतक तो छोड़ दीजिए विराट को क्रीज पर खड़े रहने के लिए भी अब संघर्ष करना पड़ रहा है. विराट शुक्रवार को आउट होने के बाद काफी मायूस दिखे, उनका चेहरा एकदम उतरा हुआ था. जिस तरह से विराट कोहली आउट हुए वैसे कोई भी दिग्गज बल्लेबाज आउट होता तो शायद इतना ही निराश होता. देखें विराट कोहली के आउट होने का ये वीडियो

लड़खड़ा रही थी भारतीय पारी

इंग्लैंड ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. भारत की तरफ से बल्लेबाजी की शुरुआत शुभमन गिल (17) और पुजारा (13) ने की. बर्मिंघम में बारिश ने भी खलल डाला. भारत 53/2 के स्कोर पर था जब मैच में बारिश होने लगी, लेकिन बारिश के बाद लौटे तो विहारी, कोहली और श्रेयस अय्यर जल्दी ही आउट हो गए. इसके बाद पंत और जडेजा ने पारी को संभाला और टीम की स्थिती को ठीक किया. आपको बता दें कि भारत अभी पांच मैचों की श्रृंखला में 2-1 से आगे चल रहा हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, sports और all-sports के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  IND vs ENG   Virat Kohi 

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×