ADVERTISEMENTREMOVE AD

Adani FPO फुली सब्सक्राइब होने के बाद भी वापस लिया,निवेशकों को लौटाए जाएंगे पैसे

Adani FPO: मौजूदा बाजार में अस्थिरता को देखते हुए कंपनी का लक्ष्य अपने निवेशकों के हितों की रक्षा करना है:अडानी समूह

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

शेयर बाजार (Share Market) में अडानी कंपनी (Adani Group) से जुड़े शेयरों में गिरावट के कुछ घंटों बाद अडानी समूह ने 1 फरवरी की शाम को 20,000 करोड़ रुपये के फॉलो-ऑन पब्लिक ऑफर (FPO) को वापस ले लिया है. कंपनी ने यह भी कहा कि, निवेशकों को पैसा वापस लौटा दिया जाएगा. कंपनी के बोर्ड की बैठक के बाद यह फैसला लिया गया.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
Adani FPO: मौजूदा बाजार में अस्थिरता को देखते हुए कंपनी का लक्ष्य अपने निवेशकों के हितों की रक्षा करना है:अडानी समूह

अडानी समूह ने FPO रद्द किया

फोटो- ians

अडानी एंटरप्राइजेज ने अपने बयान में कहा कि, "अडानी एंटरप्राइजेज लिमिटेड के बोर्ड ने पूरी तरह से सब्सक्राइब किए गए फॉलो-ऑन पब्लिक ऑफर (एफपीओ) के साथ आगे नहीं बढ़ने का फैसला किया है. अभूतपूर्व स्थिति और मौजूदा बाजार में अस्थिरता को देखते हुए कंपनी का लक्ष्य अपने निवेश समुदाय के हितों की रक्षा करना है."

अडानी समूह के चेयरमैन गौतम अडानी ने कहा कि, "बोर्ड इस अवसर पर हमारे एफपीओ के लिए आपके समर्थन और प्रतिबद्धता के लिए सभी निवेशकों को धन्यवाद देता है. एफपीओ के लिए सब्सक्रिप्शन कल सफलतापूर्वक बंद हो गया. पिछले हफ्ते स्टॉक में उतार-चढ़ाव के बावजूद कंपनी के व्यवसाय और इसके प्रबंधन में आपका विश्वास रहा है. धन्यवाद."

हालांकि, बयान में कहा गया है कि, "बाजार का रुख अभूतपूर्व था और दिन के दौरान हमारे शेयर की कीमत में उतार-चढ़ाव आया है. इन असाधारण परिस्थितियों को देखते हुए कंपनी के बोर्ड ने महसूस किया कि इस मुद्दे पर आगे बढ़ना नैतिक रूप से सही नहीं होगा. निवेशकों का हित सर्वोपरि है और इसलिए उन्हें किसी भी संभावित वित्तीय नुकसान से बचाने के लिए बोर्ड ने एफपीओ के साथ आगे नहीं बढ़ने का फैसला किया है."

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×