Oyo भारत में 1,000 लोगों की करेगी छंटनी, CEO ने बताया ये कारण

भारत में अपने 1000 से ज्यादा कर्मचारियों की छंटनी करने की तैयारी

Published13 Jan 2020, 04:11 PM IST
बिजनेस न्यूज
1 min read

OYO होटल्स एंड होम्स भारत में अपने 1000 से ज्यादा कर्मचारियों की छंटनी करने की तैयारी कर रही है. ओयो कंपनी देश में अपने कारोबार को पुनर्गठित कर रही है जिसके तहत कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखा सकती है. भारत और दक्षिण एशिया में ओयो के फाउंडर और सीईओ रितेश अग्रवाल ने कर्मचारियों एक मेल भेजकर ये जानकारी दी.

सीईओ रितेश अग्रवाल ने कहा कि कुछ सहयोगियों को ओयो से बाहर एक नया करियर तलाश करने के लिए कहना 'आसान फैसला' नहीं है.

हालांकि कर्मचारियों को मेल में उन लोगों की संख्या का जिक्र नहीं है, जिन्हें निकाले जाने की तैयारी हो रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये संख्या 1,000 से ज्यादा हो सकती है.

रितेश अग्रवाल ने कहा, 'ये 2020 के लिए नए रणनीतिक उद्देश्य का एक हिस्सा है. इसके तहत विभिन्न इकाइयों और परिचालन में टीमों को पुनर्गठन किया जाएगा.' उन्होंने कहा, "इसके परिणामस्वरूप, हम अपने कुछ सहयोगियों को Oyo के बाहर एक नए करियर में जाने के लिए कह रहे हैं, यह हमारे लिए एक आसान फैसला नहीं है." इसके साथ ही मेल पर सीईओ ने अपने कर्मचारियों की मदद और सहायता का आश्वासन भी दिया है.

बता दें, OYO होटल्स एंड होम्स कंपनी कमरों की संख्या के लिहाज से खुद को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी होटल चेन होने का दावा करती है. ओयो के पास 8,50,000 कमरे हैं. ओयो ने एक बयान में बताया कि उसने छह सालों में 800 से ज्यादा शहरों, 23000 ओयो ब्रांड के होटल और 850000 कमरों तक अपनी उपस्थिति बढ़ायी है.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!