संकट से जूझ रही जेट एयरवेज ने किया डिस्काउंट ऑफर का ऐलान
जेट एयरवेज इन दिनों भारी वित्तीय संकट से जूझ रहा है
जेट एयरवेज इन दिनों भारी वित्तीय संकट से जूझ रहा है(फोटो: Reuters)

संकट से जूझ रही जेट एयरवेज ने किया डिस्काउंट ऑफर का ऐलान

प्राइवेट एयरलाइन कंपनी जेट एयरवेज ने अपने बेस फेयर में डिस्काउंट की घोषणा की है. एयरलाइन ने अपनी सभी तरह की उड़ानों पर 30 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर किया है. हालांकि यह एक लमिटेड ऑफर है, कंपनी ने यह डिस्काउंट ऑफर सिर्फ एक हफ्ते के लिए दिया है. डिस्काउंट की यह खबर तब आई है जब जेट एयरवेज के आर्थिक हालात कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं. हाल ही में कंपनी ने अपनी 14 फ्लाइट रद्द कर दी थीं.

जेट एयरवेज ने प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि, बुधवार से सात दिनों तक टिकिट बुकिंग पर 30 परसेंट तक डिस्काउंट दिया जाएगा. यह सुविधा बिजनेस और इकनॉमी दोनों क्लास के लिए उपलब्ध होगी. साथ ही जेट एयरवेज की साझेदार एयरलाइनों की कुछ कोडशेयर उड़ानों में भी यह ऑफर लागू होगा.

बता दें कि कंपनी ने हाल ही में मुंबई और दिल्ली से होने वाली अपनी घरेलू और इंटरनेशनल उड़ानों पर 65 एक्सट्रा राउंड्स की घोषणा की है.

डीजीसीए ने दी मंजूरी

बता दें कि वित्तीय संकट से जूझ रही जेट एयरवेज को डीजीसीए की तरफ से पांच महीने के उड़ान कार्यक्रम की मंजूरी मिल गई है. जेट एयरवेज के बारे में पूछे जाने पर डीजीसीए की तरफ से कहा गया कि दिसंबर के बाद एयरलाइन के पांच महीने के कार्यक्रम को मंजूरी दे दी गई है. इसे नवंबर महीने में ही मंजूरी मिल गई थी. बता दें कि एयरलाइन का शीतकालीन कार्यक्रम अक्टूबर के अंतिम रविवार से मार्च के अंतिम शनिवार तक होता है. वहीं मार्च के आखिरी रविवार से अक्टूबर के आखिरी शनिवार तक कंपनी अपने ग्रीष्मकालीन उड़ानों के कार्यक्रम तय करती है.

ये भी पढ़ें : सैलरी न मिलने से जेट एयरवेज के कई पायलट बीमार, कैंसिल हुई उड़ानें

बता दें कि इससे पहले जेट एयरवेज की 14 फ्लाइट्स कैंसिल होने की खबर आई थी.इसकी वजह पायलट के बीमार होने को बताया गया था. लेकिन इसकी असली वजह पायलटों को सैलरी न मिलना बताया गया.

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our बिजनेस section for more stories.

    वीडियो