ADVERTISEMENT

SBI Loan via YONO App: एसबीआई YONO App से घर बैठे लें 35 लाख का लोन, देखें डिटेल

SBI YONO App: सैलरी क्लास ग्राहक एसबीआई के योनो ऐप के जरिये 35 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन घर बैठे ले सकते हैं.

Published
SBI Loan via YONO App: एसबीआई YONO App से घर बैठे लें 35 लाख का लोन, देखें डिटेल
i

SBI Instant Loan via YONO App: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने अपने ग्राहकों के लिए रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट (RTXC) सुविधा शुरू की है, इसके तहत सैलरी क्लास ग्राहक एसबीआई के योनो ऐप के जरिये 35 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन (Personal Loan) घर बैठे ले सकते हैं. इसके लिए ग्राहकों को ब्रांच जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. सारा काम घर बैठे डिजिटल माध्यम से हो जाएगा.

ADVERTISEMENT

एसबीआई ने एक बयान जारी कर कहा, कि RTXC के माध्यम से पर्सनल लोन लेने वाले ग्राहकों की पात्रता व उनके दस्तावेजों की जांच और अन्य प्रक्रिया पूरी तरह से डिजिटल होगी. ऐप के जरिये पर्सनल लोन देने की यह सुविधा खास तौर पर सैलरीड क्लास को ध्यान में रख कर शुरू की गई है. इससे उन ग्राहकों को फायदा ज्यादा होगा, जिनका सैलरी अकाउंट एसबीआई में है.

SBI Real Time Xpress Credit का कौन ले पाएगा लाभ

  • जिन ग्राहकों का सैलरी अकाउंट SBI में है.

  • जिन ग्राहरकों की सैलरी कम से कम 15,000 रुपये महीना है.

  • केंद्र एवं राज्य सरकारों के कर्मचारी, सेंट्रल पीएसयू एवं मुनाफे वाले स्टेट पीएसयू के कर्मचारी, राष्ट्रीय स्तर के प्रतिष्ठित शिक्षा संस्थानों के कर्मचारी, चुनिंदा निजी कंपनियों जिनका बैंक से संबंध है या नहीं है उनके कर्मचारी भी इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं.

ADVERTISEMENT

SBI चेयरमैन ने क्या कहा

एसबीआई के चेयरमैन दिनेश खारा ने कहा कि बैंक लगातार तकनीक आधारित बैंकिंग सुविधाओं को बढ़ावा दे रहा है. डिजिटल बैंकिंग को बढ़ावा देने और ग्राहकों की बैंकिंग जरूरतों को आसान बनाने के लिए रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट लोन सुविधा शुरू की गई है. साथ ही एसबीआई का ये दावा है कि न्यूनतम ब्याज दर पर बैंक पर्सनल लोन दे रहा है. इस ऐप के जरिये लोन लेने वाले ग्राहकों को किसी सिक्योरिटी या गारंटर की जरूरत नहीं पड़ेगी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×