हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन बाजार में कमजोरी,HDFC और ITC शेयर टूटे
शेयर बाजार का पल-पल अपडेट 
शेयर बाजार का पल-पल अपडेट (फोटो : istock)

हफ्ते के आखिरी कारोबारी दिन बाजार में कमजोरी,HDFC और ITC शेयर टूटे

NEWEST FIRSTOLDEST FIRST
(3) NEW UPDATES

रुपये में मजबूती

शुक्रवार को रुपया गुरुवार के मुकाबले मजबूती के साथ खुला. शुक्रवार को रुपया डॉलर के मुकाबले मजबूती के साथ 71.30 पर खुला. गुरुवार को यह 71.33 पर बंद हुआ था.

सेंसेक्स-निफ्टी बढ़ कर खुले

गुरुवार को सेंसेक्स और निफ्टी दोनों बढ़ कर खुले. मार्केट ओपनिंग के साथ ही सेंसेक्स 0.4 फीसदी बढ़ कर 41,638 पर पहुंच गया वहीं निफ्टी 0.42 फीसदी चढ़ कर 12,225 पर पहुंच गया. 915 शेयरों में बढ़त दर्ज की गई और 525 शेयरों में गिरावट.

अडानी ग्रीन एनर्जी के शेयरों में गिरावट थमी

शुक्रवार को अडानी ग्रीन एनर्जी में तीन दिन से चली आ रही गिरावट रुक गई. शुरुआती कारोबार में ही इसके शेयर 4.9 फीसदी चढ़ कर 209.90 रुपये पर पहुंच गए.

टेलीकॉम शेयरों में उतार-चढ़ाव

वोडाफोन आइडिया ने शुरुआती कारोबार के दौरान 21 फीसदी की जो बढ़त दर्ज की थी लेकिन बाद में वो 9 फीसदी गिर गया. जबकि भारती एयरटेल के शेयरों में उतार-चढ़ाव दिखता रहा.

Share Market | बाजार में कमजोरी, HDFC और ITC में कमजोरी

हफ्ते के आखिरी दिन बाजार में कमजोरी देखने को मिली. सेंसेक्स करीब 200 प्वाइंट टूटा और 41,257 के स्तरों पर बंद हुआ. निफ्टी में भी कमजोरी देखने को मिली. निफ्टी 61 प्वाइंट टूटकर 12,113 के स्तरों पर बंद हुआ. बाजार में कमजोरी की खास वजह रहे HDFC और ITC शेयर. इन्ही की वजह से बाजार लगातार दूसरे दिन लाल निशान में बंद हुआ. बाजार में बिकवाली हावी रही.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our बिजनेस section for more stories.

    Loading...