ADVERTISEMENT

Twitter Blue Launched: भारत में अब ट्विटर ब्लू टिक के लिए देने पड़ेगे 900 रुपये

Twitter Blue का सालभर वाले सब्सक्रिप्शन के लिए एक हजार रुपये का डिस्काउंट मिलेगा.

Published
Twitter Blue Launched: भारत में अब ट्विटर ब्लू टिक के लिए देने पड़ेगे 900 रुपये
i
Like
Hindi Female
listen

रोज का डोज

निडर, सच्ची, और असरदार खबरों के लिए

By subscribing you agree to our Privacy Policy

एलन मस्क (Elon Musk) की कंपनी ट्विटर (Twitter) ने ट्विटर ब्लू (Twitter Blue Launched) को भारत में आखिरकार लॉन्च कर दिया है. ब्लू टिक समेत अन्य सुविधाओं के लिए अब ट्विटर को सब्सक्रिप्शन फीस देनी होगी.

ADVERTISEMENT

ट्विटर ब्लू की मेंबरशिप के लिए अब 900 रुपये प्रति महीने देने होंगे, इसके बाद ही यूजर्स को एंड्रॉइड या आईओएस पर ट्विटर ब्लू की सारी सुविधाएं मिलेंगी. वहीं ट्विटर वेबसाइट पर अगर यूजर्स सब्सक्रिप्शन लेना चाहते हैं, तो उसके लिए 650 रुपये प्रति माह देने होंगे.

ट्विटर ब्लू सब्सक्राइब करने बाद कई फीचर्स मिलेंगे जैसे, ब्लू चेक मार्क, ट्वीट को एडिट करने की सुविधा, 10 निनट से ज्यादा बड़े वीडियोज भी पोस्ट हो सकेंगे, ऑर्गेनाइज्ड बुकमार्क, कस्टम एप आइकॉन और एनएफटी को प्रोफाइल पिक्चर बनाने का विकल्प भी मिलेगा. विज्ञापन की संख्या भी घटेगी.

ट्विटर सालभर के लिए सब्सक्राइब करने वालों को डिस्काउंट देगी. सालभर की सब्सक्रिप्शन फीस 6,800 रुपये होंगे, अगर आप हर महीने सब्सक्रिप्शन लेंगे तो साल भर में आप 7,800 रुपये दे चुके होंगे, ऐसे में सालभर की फीस देकर आप एक हजार रुपये बचा पाएंगे.

ADVERTISEMENT

ट्विटर ब्लू के लिए कैसे करें सब्सक्राइब?

ट्विटर वेबसाइट पर लेफ्ट कॉलम में ट्विटर ब्लू पर क्लिक करें. इसके बाद वेबसाइट पर प्लान आ जाता है, किसी एक प्लान को सलेक्ट कर पेमेंट करें.

ट्विटर ब्लू के लिए कैसे करें सब्सक्राइब?

(फोटो- ट्विटर)

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
और खबरें
×
×