ADVERTISEMENTREMOVE AD

Upcoming IPO: कल से खुलेंगे 5 बड़े आईपीओ, चेक करें डिटेल

Latest IPO: शेयर बाजार में ये हफ्ता आईपीओ में निवेश (IPO Investment) करने वाले इन्वेस्टर्स के लिए खास है, क्योंकि एक आईपीओ आज से खुल चुका हैं और पांच कल से खुलने जा रहे हैं.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

Latest IPO: शेयर बाजार में ये हफ्ता आईपीओ में निवेश (IPO Investment) करने वाले इन्वेस्टर्स के लिए खास है, क्योंकि एक आईपीओ आज से खुल चुका हैं और पांच कल से खुलने जा रहे हैं. अगर आप आईपीओ में निवेश करने का प्लान कर रहे हैं तो इन आईपीओ पर दांव लगा सकते हैं, आईए देखते हैं इस सप्ताह कौन-कौन से आईपीओ लॉन्च होने वाले हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

आईआरईडीए (IREDA IPO)

रिन्यूएबल एनर्जी से जुड़ी फाइनेंस कंपनी आईआरईडीए (IREDA) का आईपीओ आज 21 नवंबर 2023 से खुल गया हैं. निवेशक 23 नवंबर तक आईपीओ में आवेदन कर सकते हैं. यह शेयर 4 दिसंबर को बाजार में लिस्ट हो सकता है. इश्यू के लिए प्राइज बैंड 30 से 32 रुपये प्रति शेयर रखा गया है. वहीं इश्यू के लिए लॉट साइज 460 का है.

फ्लेयर राइटिंग इंडस्ट्रीज (Flair Writing Industries IPO)

फ्लेयर राइटिंग इंडस्ट्रीज का इश्यू 22 नवंबर से खुलकर 4 नवंबर तक खुला रहेगा. Flair Writing Industries IPO के तहत कंपनी ने 288-304 रुपये का प्राइसबैंड तय किया है. इसमें लॉट साइज 49 शेयरों का है और रिटेल निवेशक को एक लॉट के लिए कम से कम 14,896 रुपये का निवेश करना होगा. शेयरों का अलॉटमेंट 30 नवंबर को होगा और स्टॉक मार्केट (Stock Market) में इसकी लिस्टिंग 5 दिसंबर को हो सकती है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

टाटा ग्रुप की कंपनी का आईपीओ (Tata Technologies IPO)

टाटा ग्रुप की कंपनी टाटा टेक्नोलॉजीज (Tata Group) का आईपीओ इस हफ्ते 22 नवंबर को खुलने जा रहा है. इश्यू 24 नवंबर तक खुला रहेगा, इश्यू के लिए प्राइस बैंड 475 से 500 रुपये प्रति शेयर रखा गया है. लॉट साइज 30 शेयरों का है, स्टॉक की लिस्टिंग 5 दिसंबर को हो सकती है.

गांधार ऑयल रिफायनरी (Gandhar Oil Refinery)

गांधार ऑयल रिफायनरी का इश्यू 22 नवंबर से 24 नवंबर के बीच खुलेगा. इस शेयर के 5 दिसंबर को लिस्ट होने की संभावना है. एप्लीकेश का लॉट साइज 88 है. निवेशक कम से कम 14872 रुपये की एप्लीकेशन दे सकते हैं. इश्यू प्राइस 160 से 169 रखा गया है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

रॉकिंग डील्स सर्कुलर इकोनॉमी (Rocking Deals)

रॉकिंग डील्स सर्कुलर इकोनॉमी का आईपीओ पब्लिक सब्सक्रिप्शन के लिए कल 22 नवंबर से ओपन होगा जिसकी क्लोजिंग डेट 24 नवंबर है, इसका प्राइसबैंड 136 - 140 रुपये तय किया गया है. शेयरों की फेस वैल्यू 10 रुपये प्रति शेयर है.

फेडबैंक फाइनेंशियल सर्विसेज (Fedbank Financial Services)

फीडबैंक फाइनेंशियल सर्विसेज का इश्यू 22 नवंबर से 24 नवंबर के बीच खुलेगा. इश्यू का प्राइस बैंड 133 से 144 रखा गया है. लॉट साइज 107 शेयर है यानि कम से कम 14980 रुपये की बोली लगाई जा सकती है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×