ADVERTISEMENTREMOVE AD

Gujarat Election: क्या है अहमदाबाद का मूड? कौन होगा इस बार का बाजीगर?

Gujarat Election 2022: क्विंट की टीम ग्राउंड पर पहुचंकर जनता के मूड को समझने की कोशिश कर रही है

Like

रोज का डोज

निडर, सच्ची, और असरदार खबरों के लिए

By subscribing you agree to our Privacy Policy

गुजरात (Gujarat) में विधानसभा चुनाव आने वाला है और सभी पार्टियां बिल्कुल जोर-शोर के साथ इसकी तैयारी में लग चुकी हैं. सत्ताधारी पार्टी बीजेपी और कांग्रेस ने ने अपने कुछ उम्मीदवारों की लिस्ट भी जारी कर दी है. अबकी बार इस रण में अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी भी मैदान में है, इसने भी अपने कुछ उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

मौजूदा वक्त में क्विंट की टीम गुजरात पहुंची है और ग्राउंड रिपोर्ट के जरिए ये जानने की कोशिश की जा रही है कि राज्य में चुनाव की तैयारियों का क्या हाल है और जनता का मूड क्या कह रहा है?

बीजेपी सरकार ने बोला था लेकिन...

सामाजिक कार्यकर्ता गीतम बारू ने क्विंट से बात करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार ने बोला था कि हम 400 रूपए में गैस का बाटला देंगे, जो आज 12 सौ का मिल रहा है. पेट्रोल के दाम दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं और रोजमर्रा की चीजों के दाम भी बढ़ रहे हैं. प्रजा मंहगाई के त्रस्त है और लोगों में गुस्सा है. इसका रिजल्ट आएगा तो पता चलेगा.

अहमदाबाद में मंहगाई बहुत है. हम ढाई सौ रु में नौकरी करते हैं और इतने पैसों में घर कैसे चलाएं. उन्होंने कहा कि चुनाव आता है और मंहगाई बढ़ती जाती है.
सामाजिक कार्यकर्ता गीतम बारू
ADVERTISEMENTREMOVE AD

मोदी के सिवा कोई नहीं: लक्ष्मण भाई नाम के एक शख्स ने कहा कि नरेंद्र मोदी के सिवा यहां कोई नहीं आएगा. मंहगाई सिर्फ गुजरात में ही नहीं बल्कि हर जगह बढ़ रही है. इस बार मंहगाई पर थोड़ा ध्यान देना पड़ेगा. मंहगाई कम हो तो अच्छा है, लोगों को रोजगार मिले, पैसा टर्नओवर हो. ये फ्री-फ्री वाला नहीं चलेगा...इसका चलना बहुत मुश्किल है. फ्री कहां से आएगा, हमारे ही जेब से तो आएगा ना.

दिनेश्वर नाम के व्यक्ति ने कहा कि बेरोजगारी तो पहले से ही चली आ रही है, आज की कोई नई बात नही है.

"केजरीवाल को मौका देना चाहिए"

अहमदाबाद की जोसना बेन ने क्विंट से बात करते हुए कहा कि लाइट का बिल कम करवाने के लिए केजरीवाल को मौका देना चाहिए. मंहगाई बहुत बढ़ गई है, पहले गैस का बाटला पांच सौ रु का था और अभी ग्यारह सौ रु का हो गया है.

बिजली का बिल बहुत आता है. पहले दो हजार या पच्चीस सौ रु आता था और अब 6 हजार आ रहा है. साग-भाजी मंहगी हो गई है, तेल के डिब्बे का भाव बढ़ गया है.
जोसना बेन, अहमदाबाद की निवासी

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
और खबरें
×
×