ADVERTISEMENTREMOVE AD

Narendra Singh Tomar Interview: बेटे के वायरल वीडियो पर क्या बोले नरेंद्र सिंह तोमर?

क्या नरेंद्र सिंह तोमर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री की रेस में हैं?

छोटा
मध्यम
बड़ा

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (MP Election 2023) में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की उम्मीदवारी और उनके बेटे पर आरोपों को लेकर प्रदेश की सियासत में गरमाहट महसूस की जा रही है. कांग्रेस इस मुद्दे को लेकर बीजेपी को चौतरफा घेरने की कोशिश में लगी है. खुद राहुल गांधी मंच से इस मुद्दे को उठा चुके हैं. इस बीच क्विंट हिंदी ने नरेंद्र सिंह तोमर से बीतचीत की और उनसे जानने की कोशिश की कि इसपर उनका क्या कहना है?

ADVERTISEMENTREMOVE AD

सवाल: केंद्रीय मंत्री होते हुए क्यों मैदान में उतरना पड़ा?

इस सवाल के जवाब में नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि ये पार्टी की रणनीति है. पार्टी जो तय करती है, उसे हम फॉलो करते हैं. पार्टी को लगा कि वरिष्ठ नेताओं को मैदान में उतारने से उसे फायदा होगा तो हम लोग मैदान में उतर गए. अब हमारा एक ही लक्ष्य है कि चुनाव जीतने के बाद मैं दिमनी विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए काम करूंगा. जब मैं भी प्रदेश अध्यक्ष था तो कई वरिष्ठ नेताओं को मैदान में उतारा था.

सवालः कांग्रेस कह रही है कि बीजेपी डरी हुई है, इसलिए 7 सांसदों को मैदान में उतारा है

इस पर तोमर ने कहा कि बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के मैदान में उतरने से कांग्रेस डर गई है. हम सभी लोग पीएम मोदी के नेतृत्व में चुनाव लड़ रहे हैं. कांग्रेस इस प्रकार की बातें करती रहती है क्योंकि ना तो उनके पास कोई उपलब्धि है और ना कोई मुद्दा है. वैसे ही कांग्रेस विषयहीनता के दौर से गुजर रही है, इसलिए ऐसी बयानबाजी कर रही है.

सवालः क्या नरेंद्र सिंह तोमर मुख्यमंत्री बनना चाहेंगे?

इस सवाल के जवाब में तोमर ने कहा कि मैं तो बीजेपी का कार्यकर्ता हूं. पार्टी जो मुझे काम देती है, उसे अच्छे से करने की कोशिश करता हूं. मैं मुख्यमंत्री की रेस में पहले भी नहीं था और आज भी नहीं हूं.

सवालः आपके बेटे का एक कथित वीडियो आया है, जिसको लेकर विपक्ष हमलावर है?

मैंने इस मुद्दे पर पहले ही ट्वीट कर चुका हूं, मेरा आज भी वही स्टैंड हैं. बता दें, बेटे का कथित वीडियो वायरल होने के बाद नरेंद्र सिंह तोमर ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि "आज सोशल मीडिया पर एक कूटरचित वीडियो मेरे बेटे से संबंधित वायरल किया गया है. यह एक सुनियोजित षडयंत्र का हिस्सा है, जो चुनाव के समय विपक्ष के द्वारा जनता को भ्रमित करने के उद्देश्य से चलाया जा रहा है."

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×