ट्रंप के रोड शो में नहीं आ रहे 70 लाख लोग,ट्विटर यूजर्स ले रहे मजे
ट्रंप के भारत आने से पहले सोशल मीडिया बोला- मोदी ने पहनाई ‘टोपी’
ट्रंप के भारत आने से पहले सोशल मीडिया बोला- मोदी ने पहनाई ‘टोपी’(फोटो: Altered by quint)

ट्रंप के रोड शो में नहीं आ रहे 70 लाख लोग,ट्विटर यूजर्स ले रहे मजे

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के अहमदाबाद में 24 फरवरी को होने वाले 22 किमी लंबे रोडशो में कई लाख लोगों के शामिल होने की खबर थी. ट्रंप खुद वाशिंगटन में मीडिया से कह चुके थे कि रोड शो में करीब 70 लाख लोग होंगे. लेकिन अब खबर आ रही है कि 70 लाख नहीं बल्कि सिर्फ एक लाख लोग ही शामिल होंगे. इसे लेकर अब सोशल मीडिया खूब मजे ले रहा है.

Loading...

गुरुवार 20 फरवरी को अहमदाबाद के म्युनिसिपल कमिश्नर ने बताया कि ट्रंप के रोड शो में एक लाख लोगों के शामिल होने की उम्मीद है. अहमदाबाद की कुल जनसंख्या ही 60-70 लाख के करीब है. बयान आने की देर थी और सोशल मीडिया पर लोग एक्टिव हो गए और जमकर मजे लेने लगे.

“ 69 लाख एडोब फोटोशॉप से आएंगे”

एक यूजर ने लिखा, “70 लाख लोग रोड शो में शामिल होंगे. 1 लाख अहमदाबाद और बाकी 69 लाख एडोब फोटोशॉप से."

एक यूजर ने पीएम मोदी के 5 ट्रिलियन इकनॉमी के टारगेट पर तंज कसा है.

एक यूजर ने बताया जुमला

एक दूसरे यूजर ने पीएम मोदी पर तंज करते हुए लिखा, ट्रंप वाकई में सोचते हैं कि उनके रोडशो में 70 लाख लो ग शामिल होंगे. यहां तक कि वोटर्स भी सोचते हैं कि उनको 15 लाख रुपये मिलेंगे. लेकिन ये बस कहने का तरीका है. जुमला है.

कुछ यूजर्स ने चुटकले भी शेयर किए

ट्रंप के रोड शो में 70 लाख की जगह एक लाख लोगों के शामिल होने की बात सामने आने पर सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने इसपर चुटकले भी बना दिए.

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मिलानिया ट्रंप 24-25 फरवरी को भारत आ रहे हैं. 24 फरवरी को अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में ट्रंप के लिए 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम का आयोजन रखा गया है. इस दौरान पीएम मोदी और ट्रंप अहमदाबाद में बन रहे दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम (मोटेरा स्टेडियम) का उद्घाटन करने वाले हैं. अहमदाबाद से इवेंट के लिए जाते समय ट्रंप के रोडशो में सड़क के दोनों ओर करीब एक लाख लोगों के शामिल होने की उम्मीद है. अहमदाबाद के बाद शाम को ट्रंप आगरा जाएंगे और वहां अपनी पत्नी मिलानिया के साथ ताजमहल का दीदार करेंगे.

ये भी पढ़ें : CAA-NRC पर UN चीफ ने जताई चिंता, कहा- न जाए किसी की नागरिकता

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our सोशल दंगल section for more stories.

    Loading...