दिल्ली के वोटर को सुधीर चौधरी ने कहा मुफ्तखोर, लोग बोले-‘शर्म करो’
जी न्यूज के एंकर सुधीर चौधरी
जी न्यूज के एंकर सुधीर चौधरी(फोटोः ट्विटर)

दिल्ली के वोटर को सुधीर चौधरी ने कहा मुफ्तखोर, लोग बोले-‘शर्म करो’

दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे 11 फरवरी को आएंगे लेकिन इससे पहले सभी एग्जिट पोल में आम आदमी पार्टी (AAP) एक बार फिर सरकार बनाती दिख रही है. इन सबके बीच एग्जिट पोल पर हिंदी न्यूज चैनल जी न्यूज के एंकर सुधीर चौधरी के शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो दिल्ली की जनता पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

Loading...

8 फरवरी को हुए मतदान के बाद आए एग्जिट पोल के नतीजों पर सुधीर चौधरी ने रात 9 बजे अपना न्यूज प्रोग्राम किया. इसमें सुधीर ने कहा कि दिल्ली की जनता को सिर्फ मुफ्त की चीजों से मतलब है और उन्हें देश और राष्ट्रवाद से कोई मतलब नहीं है. सुधीर ने कहा-

“धारा-370, राम मंदिर, कश्मीर इस तरह की बातें कोई मायने नहीं रखती. इस तरह के मुद्दे कोई मायने नहीं रखते. दिल्ली की जनता को न तो बालाकोट स्ट्राइक से कोई लेना-देना है, न राम मंदिर से कोई मतलब है और न कश्मीर की धारा 370 से कोई लेना-देना है. न उसे देश के टूट जाने से कोई लेना-देना है.”

सुधीर चौधरी ने आगे कहा कि दिल्ली के वोटर सिर्फ अपने में मस्त रहते हैं, सिर्फ अपने जीवन के संघर्ष में व्यस्त है और उन्हें देश से कोई मतलब नहीं है. सुधीर ने कहा- “दिल्ली वाले सिर्फ अपने में मस्त रहना चाहते हैं. वो ये चाहते हैं देश टूटे-फूटे या ना टूटे, कुछ भी होता रहे, मेरा जीवन आराम से चलता रहे. दिल्ली की जनता अपने जीवन के संघर्ष में बिजी है. उसे देश से कोई मतलब नहीं.”

यहां तक कि दिल्ली की जनता को आलसी बताते हुए कहा कि दिल्ली की जनता सिर्फ फोन पर चिपकी रहती है और वो सिर्फ सोशल मीडिया पर एक्सपर्ट हैं.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद ट्विटर यूजर ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की. वरिष्ठ पत्रकार अजीत अंजुम ने ट्वीट कर कहा कि सुधीर चौधरी के भीतर का फ्रस्ट्रेशन बाहर आ रहा है.

दिल्ली विधानसभा की 70 सीटों के लिए हुए चुनाव के बाद ज्यादातर एग्जिट पोल में AAP को 50 से ज्यादा सीटें मिलती दिखीं. चुनाव के नतीजे 11 फरवरी को घोषित किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें : सारस्वत के पॉर्न देखने वाले बयान पर लोग बोले-अनुभव बता रहें क्या?

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our सोशल दंगल section for more stories.

    Loading...