कांग्रेसी नेता टॉम वडक्कन BJP में शामिल, कांग्रेस ने जताया दुख
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में वडक्कन बीजेपी में हुए शामिल
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में वडक्कन बीजेपी में हुए शामिल(फोटो: PTI)

कांग्रेसी नेता टॉम वडक्कन BJP में शामिल, कांग्रेस ने जताया दुख

कांग्रेस के बड़े नेता टॉम वडक्कन गुरुवार को बीजेपी में शामिल हो गए. कांग्रेस ने टॉम वडक्कन के बीजेपी में शामिल होने पर 'दुख' जाहिर किया और उम्मीद जताई कि वहां उनकी 'आकांक्षाएं' पूरी होंगी.

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ''उन्हें हमारी शुभकामनाएं. उनके जाने का दुख है. आशा है कि वहां उनकी आकांक्षाएं पूरी होंगी.''

वडक्कन केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए. वडक्कन ने पुलवामा आतंकी हमले के बाद वायुसेना के हवाई हमले पर अपनी पूर्व पार्टी के रुख को लेकर उस पर निशाना साधा था.

एयरस्ट्राइक पर कांग्रेस के बयान पर जताया दुख

वडक्कन ने बीजेपी में शामिल होने के बाद कहा, ''पाकिस्तान परस्त आतंकी कैंप पर हुए हमले पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया दुखद थी.''

उन्होंने कहा कि वो कांग्रेस के भीतर स्थितियों को लेकर दुखी थे, जहां ये साफ नहीं था कि सत्ता के केंद्र में कौन है. उन्होंने जोर देकर कहा कि उन्हें विकास को लेकर पीएम मोदी की सोच पर पूरा भरोसा है.

वडक्कन ने कहा, ‘‘ मैं बेहद आहत हूं, इसलिए यहां हूं.’’ उन्होंने जोर दिया कि कांग्रेस सशस्त्र बलों की ईमानदारी पर सवाल उठा रही है. उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में कांग्रेस की प्रतिक्रिया निराशजनक रही है.

मैंने भारी दिल के साथ कांग्रेस पार्टी छोड़ी है. अगर कोई पार्टी राष्ट्रीय हितों के खिलाफ काम करती है, तब पार्टी छोड़ने के अलावा कोई और रास्ता नहीं बचता है.
टॉम वडक्कन

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व पर परोक्ष हमला करते हुए वडक्कन ने कहा कि वो अब 'इस्तेमाल करो और फेंको' की नीति अपना रहे हैं.

ये भी पढ़ें : पायलट अभिनंदन फाइटर जेट उड़ाएंगे या नहीं,रिव्यू बोर्ड लेगा फैसला

ये भी पढ़ें : साड्डा हक: चुनावी शोर, नेताओं के बोल, आचार संहिता से करें कंट्रोल

(सबसे तेज अपडेट्स के लिए जुड़िए क्विंट हिंदी के WhatsApp या Telegram चैनल से)

Follow our चुनाव section for more stories.

    वीडियो